बिहार

गोलियों की गूंज से दहली पुलिस कॉलोनी, एडीएम के दो बेटे गिरफ्तार

Share now

पटना : रविवार की देर रात राजधानी के पुलिस कॉलोनी का इलाका गोलियों की गूंज से दहल उठा । एक के बाद एक कुल 5 राउंड गोलियां चलाई गई । जिसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई । गोली चलाने वाले कोई और नहीं, बल्कि पटना में तैनात adm (खाद्य आपूर्ति) उदय प्रताप सिंह के दो बेटे मार्कण्डेय प्रताप सिंह उर्फ विक्की उर्फ सोनू और अजय सिंह है।

आधी रात को फायरिंग के वारदात की जानकारी मिलते ही गर्दनीबाग थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची । मामले की छानबीन करते हुए टीम ने adm के दोनों बेटों को अपने गिरफ्त में लिया. फिर उस रायफल को भी जब्त किया, जिससे adm के बेटों ने फायरिंग की थी. बताया जाता है कि वारदात के दौरान खुद adm भी मौके पर मौजूद थे. लेकिन पुलिस के आने से पहले वो गायब हो गए ।

गोली चलाने की कारण ये है

पुलिस कॉलोनी के सेक्टर सी, रोड नम्बर 9 में adm का घर है. पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए नाला और रोड बनाने का काम चल रहा है। इस कंस्ट्रक्शन का ठेका L&T कंपनी को मिला है। कंपनी की तरफ से सोनपुर के ठेकेदार युवराज सिंह साइट पर काम करवा रहे हैं।

अपनी दबंगई की वजह से adm और उनके बेटे जबरन कंस्ट्रक्शन का काम जबरन अपने घर के गेट तक करवाने के लिए ठेकेदार और उनके मजदूरों पर दबाव डाल रहे थे। काफी दबाव डालने के बावजूद ठेकेदार ने उनकी बात मानने से मना कर दिया । जिसके बाद ही दहशत फैलाने और कंस्ट्रक्शन के काम को रुकवाने के लिए गोली चलाई गई। ठेकेदार के कंप्लेन पर गर्दनीबाग थाना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. Adm के दोनों बेटे गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *