मनोरंजन

चोरी-चोरी हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की रोका सेरेमनी, देखें तस्वीरें 

Share now

नई दिल्ली| प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की एक और रस्म पूरी हो गई है| दोनों ने आज रोका सेरेमनी खत्म कर ली है और सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की है| अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी गायक निक जोनस ने आज करीबी परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में भारतीय पारंपरा के मुताबिक ‘रोका’ रस्म के साथ रिश्ते में बंध गए.

इस दौरान प्रियंका और निक सहित सभी लोग पारंपरिक अवतार में दिखें. प्रियंका यहां डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के सलवार सूट में नज़र आईं वहीं निक जोनास शेरवानी में दिखे. इस सेरेमनी के दौरान वहां खूब मस्ती भी हुई. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की दोस्तों के साथ कुछ तस्वीरें भी दिखी हैं.

प्रियंका और निक दोनों ने यहां पारंपरिक तरीके से एक दसूरे के साथ  पूजा-अर्चना भी की. इन दोनों सितारों को जहां सोशल मीडिया पर खूब शुभकामनाएं मिल रही हैं वहीं इनकी तस्वीरें भी वायरल है.


इस सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की बहन अर्पिता सहित इंडस्ट्री के कुछ ही लोगों को बुलाया था. यहां पर प्रोड्यूसर मुस्ताक शेख भी पहुंचे थे और उन्होंने प्रियंका और निक के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की है।

https://youtu.be/2_5YC7tvh0s

इस मौके पर निक जोनास के पैरेंट्स भी मौजूद रहे. खास बात ये थी कि इस खास मौके पर निक जोनास और उनके पैरेंट्स सभी लोग पारंपरिक परिधान में नजर आये।

सेरेमनी खत्म  होने के बाद निक और प्रियंका दोनों ने एक ही तस्वीर को अपने-अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और अपने चाहने वालों से इंट्रोड्यूस कराया. प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें ये दोनों सितारे एक दूसरे को देख रहे हैं. साथ ही प्रियंका के हाथ में उनकी इंगेजमेंट रिंग भी नज़र आ रही है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा- Taken.. With all my heart and soul..(पूर दिल और आत्मा से अपना बना लिया है )

वहीं निक जोनास ने इसी तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा- फ्यूचर मिसेज जोनास. My heart. My love. इसके साथ निक जोनास ने हिंदी में लोकेशन मुंबई भी डाला।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *