झारखण्ड

दो नाबालिग दलित युवतियों से बलात्कार, लापरवाह जांच अधिकारी को केस से हटाया, पढ़ें पूरा मामला…

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, ऊपरघाट
बोकारो जिले के पेंक-नारायणपुर थाना क्षेत्र के ऊपरघाट में दो नाबालिग दलित युवतियों के साथ शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म के मामले में पेंक-नारायणपुर पुलिस ने बुधवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर गोमिया से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया गया।
ऊपरघाट के पलामू पंचायत की रहने वाली दो नाबालिग दलित युवतियों के साथ पड़ोस के बरई गांव के दो युवकों आनंद साव व रामू साव ने शादी का प्रभोलन देकर लगातार दो साल तक दुष्कर्म किया। 10 सितंबर 2018 को मुंबई ले जाने के बहाने बोलेरो वाहन से बैठाकर गोमिया, बोकारो थर्मल व बेरमो रेलवे स्टेशन तीन दिन तक घुमाते रहे और जबरन बलात्कार किया। इसके बाद बोकारो थर्मल रेलवे स्टेशन में छोड़कर भाग गए। बाद में दोनों आरोपी के दोस्त व भाई अब्दुल अंसारी और उपेंद्र साव ने बोलेरो वाहन में चाकू का भय दिखाकर बलात्कार किया और पेंक-नारायणपुर थाना के पास छोड़कर भाग गए। घटना के बाद 15 अगस्त 2018 को थाना में कांड संख्या 47/2018 के तहत मामला दर्ज किया गया।

क्या-क्या करता था पुलिस वाला लड़की के साथ, देखें वीडियो

एक माह के बाद आरोपियों की गिरफतारी नही होने के बाद आक्रोशित ग्रामीण पेंक-नारायणपुर थाना का घेराव करते हुए अनिश्चितकालीन अमरण-अनशन में बैठ गए थे। इसके बाद बोकारो एसपी कार्तिक एस के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए और आंदोलन से हटे। पुलिस की बढ़ती दबिश के कारण एक आरोपी बोलेरो चालक अब्दुल अंसारी कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। इस मामले में पुलिस पर आरोपी को बचाने का भी आरोप लगा। जिसके कारण कांड के अनुसंधानकर्ता नवीन कुमार को पेंक-नारायणपुर थाना से हटाकर पुलिस केंद्र भेज दिया गया। इस अभियान में सअनि नवीन कुमार, उमेश कुमार सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। बेबुनियाद आरोप लगा रही है दोनो युवतियां: गिरफतार दोनो युवक आनंद साव व रामू साव ने बताया कि हमदोनो पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। एक साजिश के तहत हम दोनों को फंसाया जा रहा है। प्रेम-प्रसंग या दुष्कर्म की बात गलत है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *