दुनिया देश विडियो

हाथी का ये कारनामा पढ़ गया महंगा, कुछ यूं हुआ परेशान…

Share now

जंगल में झूला झूलते हुए हाथी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि हाथी जंगल में झूला झूलने की कोशिश करता है लेकिन वह उसमें फंस जाता है और निकलने की कोशिश करने के बावजूद उसके पैर उसमें फंसे रहते हैं. आपको बता दें कि इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि हाथी के पैर लड़की में फंसे हुए हैं और वह कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है कि किसी भी तरह से उसका पैर निकल जाए.

आपको बता दें कि सुशांता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, झूला झूलने के लिए शरीर काफी भारी है. आपको बता दें कि सुशांता आए दिन जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. और लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं.

सुशांता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 32 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है वहीं इस वीडियो पर 200 से अधिक रिट्वीट आ चुके हैं. सिर्फ इतना नहीं इस वीडियो पर कई दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, हाथी को झूला झूलते हुए देखना बेहद मजेदार होता है. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा बेहद प्यारा वीडियो है. 
Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *