मनोरंजन

अगली फ़िल्म में मनोज बाजपेयी “भैयाजी” के रूप में दिखेंगे

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

ज़बरदस्त हिट फ़िल्म ‘सिर्फ़ एक बंदा काफी है’ को बनाने वाली ज़ोरदार टीम एक शानदार नई फिल्म – ‘भैयाजी’ के साथ एक बार फिर दर्शकों को दिल जीतने के लिए तैयार है। अपने बहुमुखी अदाकारी के लिए वाहवाही बटोरने वाले, मनोज बाजपेयी धमाकेदार एक्शन, बदला लेने का दिलकश ड्रामा और परिवार के संबंधों की दिल को छू लेने वाली भावनाओं से भरी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगे।
मनोज बाजपेयी, जो एक तगड़े, ज़बरदस्त दिमाग वाले व्यक्ति का किरदार निभाते हैं, उनको कई लोग अपना आदर्श मानते हैं, वे ‘भैयाजी’ के साथ एक निर्माता भी बनने जा रहे हैं, जो अपने चाहनेवालों को अनूठा मनोरंजन देने का वादा दे रहे हैं।
सिर्फ़ एक बंदा काफी है के बाद, निर्देशक अपूर्व सिंह कर्की ‘भैयाजी’ का निर्देशन करेंगे, जो अपने परिवार के लिए खड़े होने और अपने परिवार के साथ हुए अत्याचारों का बदला लेने जैसी भावनाओं पर आधारित होगी। इस फिल्म की आकर्षक कहानी और घिनौनी दुनिया को दीपक किंगरानी ने लिखा है, जो 70 और 80 के दशक की डायलॉगबाज़ी को भी हिंदी सिनेमा में वापस लेकर आयेंगे।
यह फिल्म सितंबर महीने के मध्य में शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसके लिए पूरे उत्तर प्रदेश में 45 दिनों का शूटिंग शेड्यूल शुरू किया जायेगा।
मनोज बाजपेयी, जो ‘भैयाजी’ में अभिनेता-निर्माता होंगे, कहते हैं, “मैं ‘भैयाजी’ की दुनिया में कदम रखने को लेकर बेहद खुश हूँ। यह एक ठेठ और ज़बरदस्त किरदार होगा जिसमें जान फूँकने के लिए मैं रोमांचित हूँ। भैयाजी, जो कि पूरी तरह से एक मनोरंजक मेनस्ट्रीम फ़िल्म है, जिसकी वजह से मैंने अपूर्व सिंह कर्की, जिन्होंने ‘सिर्फ़ एक बंदा काफी है’ का निर्देशन किया था, के साथ मिलकर काम करने का निर्णय लिया है और इस प्यारी सी टीम के साथ इस फ़िल्म का निर्माता बन गया।”
निर्देशक अपूर्व सिंह कर्की कहते हैं, “भैयाजी’ के साथ, हम बदले के तेज़-तर्रार ड्रामा पर आधारित किरदारों की ठेठ और असली भावना को प्रस्तुत करने और पारिवारिक संबंधों की ताकत और भावनाओं को दिखाने का सफ़र शुरू कर रहे हैं। ‘सिर्फ एक बंदा काफ़ी है’ के ज़ोरदार विषय के बाद है, मैं सिनेमा की एक पूरी तरह से अलग शैली का पता लगाना चाहता था और ‘भैयाजी’ बिल्कुल सही फ़िल्म थी,”
निर्माता विनोद भानुसाली का कहना है, “दर्शकों को 70-80 के दशक की मेनस्ट्रीम फिल्मों के दौर में वापस ले जाने के लिए ‘भैयाजी’ के हर हिस्से को बहुत ध्यान से तैयार किया गया है। मनोज जी के साथ दोबारा काम करना एक आसान फ़ैसला था। कला के प्रति उनकी लगन और इस फ़िल्म को बनाने के लिए, उनके सक्रिय योगदान को देखते हुए, वे न केवल निर्देशक के अदाकार बल्कि निर्माता के अभिनेता भी बन जाते हैं।”

निर्माता समीक्षा ओसवाल ने बताया, “भावनाओं, मेनस्ट्रीम कहानी, एक्शन और ड्रामा के साथ एक सही मायने में मनोरंजक फ़िल्म दर्शकों को ‘भैयाजी’ में मिलेगी। हम अपने प्री-प्रोडक्शन के चरण में ही हैं और फ़िल्म की शूटिंग शुरू करने को लेकर बहुत खुश हैं।
मनोज बाजपेयी, भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और एस.एस.ओ. प्रोडक्शन एल.एल.पी., ऑरेगा स्टूडियोज़ के सहयोग से प्रस्तुत ‘भैयाजी’ का निर्माण विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल, शबाना रजा बाजपेयी और विक्रम खाखर द्वारा किया जायेगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *