मनोरंजन

ट्रेंडिंग: नेहा भसीन ने अपने नए ट्रैक ‘कुट कुट बजरा’ से इंटरनेट पर आग लगा दी, और जानने के लिए पढ़ें

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

नेहा भसीन भारतीय संगीत जगत की एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह सच्चे अर्थों में एक कातिल और एक ट्रेंडसेटर है और हम सभी को उनकी जीवंतता पसंद है, है न? मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रभाव और करिश्मा से लेकर वह अपने संगीत के साथ अपने स्वैग और आकर्षक फैशन गेम तक प्रस्तुत करती है, हम वास्तव में हर चीज के लिए उनके उत्साही प्रशंसक हैं।

फिलहाल, नेहा भसीन अपने नए चार्टबस्टर ‘कुट कुट बाजरा’ को लेकर एक बार फिर चर्चा और सुर्खियों में हैं। आपको बता दे की, यह एक नव-लोक गीत है जो पंजाबी लोक परंपरा से लिया गया है। यह ग्रूवी वाइब के साथ एक ध्वनिक आनंद है। वीडियो काफी उत्सवपूर्ण और रंगीन है और नेहा ने इसके लिए कथक रॉकर्स और कथक शैली के साथ जुड़े लोगों के साथ सहयोग किया है। इस गाने ने जो चर्चा पैदा की है, उसे देखते हुए यह इस सीज़न का आदर्श विवाह गीत बनने के लिए तैयार है।

गाने के बारे में नेहा ने बताया,” वैसे, लंबे समय से, मैं इस विषय पर कुछ योजना बना रही थी और यह काम कर गया। मैं एक ऐसा माहौल चाहती थी जहां यह लोक का मिश्रण हो और साथ ही कुछ ऐसा हो जिसमें डांसिंग भी शामिल हो सकें। मुझे यह गाना जो मूड और जीवंतता पैदा करता है वह पसंद है और मुझे इस गाने से बहुत उम्मीदें हैं। मुझे उम्मीद है कि यह आगे चलकर इस सीज़न का विवाह गीत होगा।”

उन्होंने आगे कहा ,“मैं गाने को मिल रहे स्वागत से खुश हूं और मेरे मेसेजीस सकारात्मक प्रतिक्रिया से भरे हुए हैं। मैं आभारी हूं और खुश हूं कि लोग इसे पसंद कर रहे हैं। बहुत सारे लोग सोशल मीडिया पर रील बना रहे हैं और मुझे टैग कर रहे हैं। मैं सभी को पसंद कर रही हूं। हम चाहते थे कि लोग कोरियोग्राफी से जुड़ें क्योंकि हमने इस पर बहुत मेहनत की है।”

गाने को प्रशंसकों से बहुत सारे व्यूज और प्यार मिल रहा है और मजबूत एवं सकारात्मक वर्ड ऑफ माउथ के साथ, यह संख्या आगे चलकर बढ़ने वाली है। अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *