मनोरंजन

सुल्तान ऑफ दिल्ली पर ताहिर राज भसीन कहा- ‘लक्ष्य हमेशा क्लटर ब्रेकिंग काम करता है 

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता ताहिर राज भसीन का अभिनय और सिनेमा के प्रति जुनून उनकी फिल्मों और प्रदर्शनों के चयन से स्पष्ट होता है। उनकी सिनेमाई यात्रा को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और अभिनय की कला के प्रति प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हुए अपरंपरागत भूमिकाएं निभाने की इच्छा से चिह्नित किया है। यदि कोई अभिनेता है जो समझता है कि जेनर के हिसाब से किसी की कला में निखार आता है, तो वह ताहिर राज भसीन हैं। उन्होंने तीव्र एंटागनिस्ट की भूमिका निभाने से लेकर जटिल, स्तरित नायकों को चित्रित करने तक, विविध शैलियों और कथाओं में कदम रखा है। ताहिर को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित ये काली काली आंखें, लूप लपेटा, छिछोरे, 83 और मर्दानी जैसी कुछ परियोजनाओं में देखा गया है।

ताहिर राज भसीन अगली बार मिलन लूथरिया की सुल्तान ऑफ दिल्ली में नजर आएंगे। अर्नब रे की पुस्तक सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन पर आधारित, सीरीज 60 के दशक की दिल्ली में एक गैंगस्टर के उदय की कहानी है।

दिल्ली के सुल्तान में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “लक्ष्य हमेशा अव्यवस्था को दूर करने वाला काम करना है। जो चीज़ मुझे किसी भी परियोजना के प्रति आकर्षित करती है वह यह है कि वह कितनी अलग है। सुल्तान ऑफ़ दिल्ली एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो वास्तव में मेरे मन में घर कर गया। अर्जुन भाटिया एक ऐसा नायक है जिसमें एक अभिनेता द्वारा निभाए जा सकने वाले हर संभव रंग हैं और उसने मुझे हर दिन सेट पर अपना ए गेम लाने की चुनौती दी है! मैं भाग्यशाली हूं कि मिलन लुथरिया सर ने मुझे मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना और मुझे अपने भव्य दृष्टिकोण का हिस्सा बनाया। मुझे एक सटीक रोड मैप देना उनके लिए बहुत उदारता थी, फिर भी उन्होंने मुझ पर अपने विचारों को सामने लाने के लिए जगह और स्वतंत्रता का भरोसा दिया।”

वह आगे कहते हैं, “मैं अर्जुन भाटिया और सीरीज पर लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैं ऐसे प्रोजेक्ट करने की इच्छा रखता हूं और मैंने इस सीरीज में अपने भीतर से सब कुछ डाला है। इसलिए, इसे मिल रहा सारा प्यार और सराहना मेरे लिए एक बड़ी व्यक्तिगत मान्यता है। मैं मिलन सर और पूरी टीम के लिए बहुत खुश हूँ! मुझे उम्मीद है कि जब लोग 13 अक्टूबर को यह सीरीज देखेंगे तो वे ‘चौंक जायेंगे।

सुल्तान ऑफ़ दिल्ली का निर्देशन मिलन लूथरिया द्वारा किया गया है और सुपर्ण वर्मा द्वारा सह-निर्देशित और सह-लिखित है। शो में ताहिर राज भसीन अर्जुन भाटिया की मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह 13 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *