मनोरंजन

सोनू सूद और ज़ी स्टूडियोज़ की एक्शन-पैक्ड “फ़तेह” की शूटिंग पूरी, अभिनेता ने अनदेखे पल किये साझा

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

सोनू सूद ने अपने पहले प्रोडक्शन ‘फतेह’ की शूटिंग पूरी कर ली है और अपने प्रशंसकों को अपने आगामी प्रोजेक्ट के पर्दे के पीछे की एक विशेष झलक पेश करके उन्हें खुश कर दिया है। अभिनेता ने हाल ही में साझा की गई बिहाइंड द सीन्स की तस्वीरों के माध्यम से अपनी को-स्टार जैकलीन फर्नांडीज के प्रति अपना आभार व्यक्त किया, जो दोनों एक्टर्स के बीच की केमिस्ट्री को प्रदर्शित करता है। इसने दर्शकों को इस परियोजना में उनके द्वारा लाए जाने वाले ऑन-स्क्रीन रोमांस का उत्सुकता से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है।

Sonu sood with jaquline

अभिनेता ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया:

“फतेह इज जस्ट द बिगनिंग ऑफ ए मैजिकल जर्नी एंड एज आई रैप अप द शूट आई प्रॉमिस दिस विल बी योर मोस्ट मेमोरेबल वन. जैकी आई ट्रूली एप्रिशिएट योर ह्यूमिलिटी, हार्डवर्क एंड डेडिकेशन… थैंक्स फ़ॉर बीइंग योरसेल्फ. एज आई प्रॉमिस्ड दिस इज गोइंग टू बी योर बेस्ट वन jacquelienefernandez ”

https://www.instagram.com/p/Cy2YDp5rZbb/?igshid=NjZiM2M3MzIxNA%3D%3D&img_index=1

“फतेह” अपनी एक्शन से भरपूर कहानी और हॉलीवुड से प्रेरित स्टंट के साथ एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है, जो उत्साह बढ़ाता है। भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड शैली का रोमांच भरने का सोनू सूद का मिशन प्रत्याशा को बढ़ाता है। ज़ी स्टूडियोज़ और शक्ति सागर प्रोडक्शंस के सहयोग से, “फतेह” में प्रतिभा, केमिस्ट्री, हाई-ऑक्टेन स्टंट और एक मनोरंजक कहानी का मिश्रण है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *