मनोरंजन

रॉकस्टार डीएसपी का सपना हुआ सच, उस्ताद इलैयाराजा ने उनके स्टूडियो का दौरा किया

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

म्यूजिक कंपोजर देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी सातवें आसमान पर हैं। उन्होंने हालही में म्यूजिक मेस्ट्रो इलैयाराजा के साथ एक फैन मोमेंट का अनुभव किया, जो डीएसपी के स्टूडियो उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे। यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि डीएसपी उस्ताद इलैयाराजा के कितने बड़े फैन हैं। डीएसपी ने कई बार उन्हें संगीत का भगवान तक कहा है। उन्होंने, लेजेंडरी म्यूजिशियन को अपने म्यूजिक के पीछे की प्रेरणाओं में से एक बताया। वास्तव में, बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि कंपोजर के स्टूडियो में इलैयाराजा की एक वॉल लेंथ फ़ोटो है।

म्यूजिक डायरेक्टर डीएसपी ने पहले बताया था कि उन्होंने ‘पुष्पा: द राइज’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद इलैयाराजा का आशीर्वाद लिया था। अब, फैंस यह जानने के लिए उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं कि क्या डीएसपी और इलैयाराजा क्या एक साथ किसी प्रोजेक्ट के लिए कॉलेबोरेट करेंगे। आपको बता दें कि इलैयाराजा ने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी के साथ कई भाषाओं में 1300 से ज़्यादा फिल्मों के लिए म्यूजिक तैयार किया है।

इस बीच, डीएसपी के पास कुछ दिलचस्प लाइन-अप हैं। वह थंडेल, पुष्पा: द रूल, कंगुवा और उस्ताद भगत सिंह जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक तैयार कर रहे हैं। उन्होंने हालही में फ़िल्ममेकर शेखर कम्मुला के साथ अपना पहला कोलैबोरेशन ‘कुबेरा’ की घोषणा की, जिसमें धनुष लीड रोल अदा कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/C4aoTt4xVVS/?igsh=MW96OW9ka3ZiYmZ4OA==

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *