मनोरंजन

‘Saripodhaa Sanivaaram : नेचुरल स्टार नानी ने हैदराबाद में फिल्म के लिए एक्शन सीक्वेंस का नया शेड्यूल शुरू किया, टीम ने सेट से शेयर किये तस्वीरें

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अपनी एक्शन से भरपूर कहानी के साथ दर्शकों को दिल दहलाने के लिए तैयार, नेचुरल स्टार नानी का आगामी फिल्म ‘सारिपोधा सनिवारम’ एक बहुप्रतीक्षित सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है। विवेक आत्रेया द्वारा निर्देशित और डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, फिल्म के निर्माताओं के पास फिल्म के नए प्रमुख शेड्यूल के बारे में एक रोमांचक अपडेट है। एक पैन इंडिया रिलीज, उत्सुकता से प्रतीक्षित ‘सारिपोधा सानिवारम’ का नया शूट शेड्यूल अब फिल्म की रिलीज से पहले हैदराबाद में शुरू हो गया है।

हमें सीधे सेट पर ले जाते हुए, निर्माताओं ने शूट से एक तस्वीर साझा की। छवि में, दर्शक नेचुरल स्टार नानी का एक घायल हाथ और एक्शन सीक्वेंस पर निशाना साधते हुए एक धुंधली पृष्ठभूमि देख सकते हैं। जंग लगी और तीव्र तस्वीर को देखकर यह बहुत स्पष्ट है कि दर्शक दिल दहलाने वाले दृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं, जो पहले से ही मनोरंजक कथा में तीव्रता की एक अतिरिक्त परत जोड़ देंगे।

एक एक्शन एंटरटेनर, ‘सारिपोधा सानिवारम’ विवेक अथ्रे द्वारा लिखित और निर्देशित है, इस फिल्म में एस जे सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एस जे सूर्या साई कुमार पी सहित कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का संगीत जेक बेजॉय द्वारा तैयार किया गया है, जबकि एडिटिंग का कार्यभार कार्तिका श्रीनिवास ने संभाला है। सिनेमैटोग्राफी का जिम्मेदारी मुरली जी द्वारा होगी।

29 अगस्त 2024 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम में रिलीज़ होने वाली, ‘सारिपोधा सनिवारम’ 2022 में ‘एंटे सुंदरानिकी’ के बाद विवेक अत्रेय और नानी का दूसरा सहयोग है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *