बिहार

विधायक ने किया सड़क का लोकार्पण

Share now

अमित कुमार यादव, समस्तीपुर 

उजियारपुर के विधायक आलोक कुमार मेहता द्वारा प्रखण्ड के नगरगामा पंचायत के पासवान टोला में 27.50 लाख की लागत से बनी 500 मीटर लंबी सड़क का लोकार्पण किया। प्रखण्ड के पांड पंचायत के नेंगड़ा चौक एवं मोख्तियारपुर सलखन्नी पंचायत सलखन्नी हाट चौक से दक्षिण जाने वाली सड़क का शिलान्यास किया। 87 लाख रूपये की लागत से बनने वाली दोनों सड़क कुल लंबाई 1.5 किलोमीटर से अधिक है।


उक्त अवसर पर आयोजित शिलान्यास कार्यक्रम के अवसर पर आयोजित सभा में आलोक कुमार मेहता को स्थानीय लोगों ने सम्मानित किया। श्री मेहता ने अपने संबोधन में कहा कि हम क्षेत्र की चहुँमुखी विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं। आने वाले वर्षों में पूरा विधानसभा विकास के मामले में नजीर के तौर पर जाना जायेगा।
उद्घाटन एवं शिलान्यास कार्यक्रम के उपरांत पांड गांव डूब कर मृत्यु को प्राप्त हुए अमरजीत साहनी के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी एवं पदाधिकारियों से बात कर आवश्यक सहायता उपलब्ध कराने को कहा।


मौके पर प्रखण्ड राजद अध्यक्ष नंदकिशोर महतो, युवा राजद अध्यक्ष मो. जाबिर हुसैन, सरायरंजन के प्रखण्ड अध्यक्ष लालबाबू महतो, राजद नेता चन्दन प्रसाद, महेंद्र कुमार, सुभाष राय, डॉ. खुर्शीद, शंकर साह, शिवशकंर दास, राजदीपक, राम उदय राय, हेमलता, प्रियंका कुमारी, सिंटू पासवान, आलोक गुप्ता, कामिनी देवी, मंजू देवी आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *