मनोरंजन

कपिल शर्मा शो के सौ एपिसोड पूरे, बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने कही ये बात  

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
सोनी एंटरटेनमेंट पर द कपिल शर्मा शो के शानदार सौ एपिसोड पूरे हो रहे हैं. इस शनिवार को कपिल शर्मा शो की सेंचुरी पूरी होने जा रही है. लेकिन बधाइयों का सिलसिला शो टेलीकास्ट होने से पहले ही शुरू हो चुका है.
बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने एक ट्वीट के जरिये कपिल शर्मा को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर हर शनिवार और रविवार की रात प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के सौ एपिसोड पूरे होने पर बधाई दी है. अजय ने पूरी टीम का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि लाफ्टर, मस्ती और एंटरटेनमेंट से भरपूर सौ एपिसोड देने के लिए कपिल शर्मा आपका बहुत बहुत धन्यवाद. आपका शो हम बहुत एंज्वॉय करते हैं और हमेशा करना चाहेंगे.
बता दें कि अजय देवगन और उनकी पत्नी एवं बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म अभिनेत्री काजोल भी कई बार कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुके हैं. इस बार का शो काफी यादगार होने जा रहा है क्योंकि इस बार अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो में नागिन डांस करते हुए नजर आएंगे. 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म गुड न्यूज की स्टार कास्ट इस बार कपिल शर्मा शो में धमाल मचाने आ रही है.

वीडियो को लाइक, शेयर करें. हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें.

बता दें कि लंबे ब्रेक के बाद कपिल शर्मा शो दोबारा शुरू हुआ. इस दौरान शो से पंजाब सरकार के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को जाना पड़ा और उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह की एंट्री हुई. कपिल शर्मा के खास अंदाज की वजह से सोनी एंटरटेनमेंट का यह शो काफी पसंद किया जा रहा है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *