दिल्ली

अच्छे नहीं होंगे केजरीवाल के अगले ढाई साल, सीबीआई के शिकंजे में फंस सकते हैं मंत्री-अफसर, पढ़ें ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की पूरी भविष्यवाणी

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

दिल्ली की सत्ता पर अरविंद केजरीवाल सरकार की शानदार वापसी की भविष्यवाणी करने वाले विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने अब केजरीवाल सरकार के अगले ढाई साल के कार्यकाल को लेकर भविष्यवाणी की है. नरेश नाथ ने केजरीवाल सरकार के आगामी ढाई साल को बेहद निराशाजनक बताया है. ग्रहों की चाल के आधार पर की गई भविष्यवाणी में उन्होंने अगले ढाई वर्षों को जनता के लिए भी मुश्किल भरा बताया है. अपनी फेसबुक वॉल पर की गई पोस्ट में नरेश नाथ ने कहा है,

“जय गुरु गोरखनाथ
दिल्ली में केजरीवाल जी की सरकार बन चुकी है. शपथ ग्रहण समारोह के समय और योग अनुसार पहले ढाई साल शनि के मकर राशि में होने के कारण और राहु के अरिष्ट होने के कारण सरकार अपनी जिम्मेदारियों से किनारा करती नजर आएगी. सरकार को और इसके पदाधिकारियों मंत्रियों को झूठ की राजनीति करनी पड़ेगी क्योंकि सरकार ने वादे बहुत किए हैं और उसके अनुरूप उनके पास इतनी धनसंपदा नहीं होगी.
दूसरा कुछ मुख्य सचिव या मंत्री किसी भी बड़ी सीबीआई इंक्वायरी में विचाराधीन हो सकते हैं.
दूसरी तरफ जिस निम्न वर्ग को बड़े-बड़े वायदे किए गए हैं वह सरकार के पदाधिकारियों का सुकून खराब करेंगे. निरंतर मांगे बढ़ती जाएंगी और सरकार की परेशानियां बढ़ेंगी. केजरीवाल जी कोई भी जिम्मेदारी लेने से बचेंगे और स्वयं को राष्ट्रीय नेता के रूप में आगे लाने के लिए कुछ नए गठजोड़ करेंगे. लेकिन यह योग 2022 के बाद जोर पकड़ेगा. जल का स्वामी शनि दृष्टि होने के कारण दिल्ली की जनता को इस गर्मी और अगले साल आने वाले गर्मी में भारी किल्लत का सामना करना पड़ सकता है.
कुल मिलाकर आने वाला समय केजरीवाल सरकार के लिए मुश्किलों भरा होगा.
जैसा कहा वैसा लिख दिया.
जय गुरु गोरखनाथ”

बता दें कि नरेश नाथ ने दिल्ली विधानसभा के चुनाव की तारीख का एलान होने वाले दिन ही दिल्ली की सत्ता पर आम आदमी पार्टी की वापसी की भविष्यवाणी कर दी थी. जो बाद में एकदम सही साबित हुई. इससे पहले लोकसभा चुनाव, महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड चुनाव को लेकर भी नरेश नाथ की भविष्यवाणी एकदम सही साबित हुई थी. अगर दिल्ली सरकार के नए कार्यकाल को लेकर उनकी भविष्य वाणी सही साबित होती है तो यह जनता के लिए बेहद चिंताजनक स्थिति होगी. साथ ही केजरीवाल की छवि भी धूमिल करने का काम करेगी. बहरहाल, आगे क्या होगा यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *