हरियाणा

सोहना में जल्द शुरू होगा तावडू घाटी मार्ग का निर्माण : विधायक कुमार संजय सिंह

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना हलका के विधायक कुंवर संजय सिंह ने कहा कि बहुत ही जल्द सोहना तावडू घाटी मार्ग का निर्माण शुरू कर दिया जाएगा। वही जल्द ही सोहना में मिनी सचिवालय का भी निर्माण शुरू कर दिया जाएगा ।उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी। सोहना विधायक कुंवर संजय सिंह व्यापारियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में मौजूद थे ।इस मौके पर विधायक ने व्यापारियों को सोशल डिस्टेंस का पालन करने की भी अपील की व्यापारियों ने इस मौके पर सोहना व्यापार मंडल के प्रधान मनोज बजरंगी को सम्मानित किया।

इस मौके पर विधायक ने कहा कि गर्मियों में किसी भी हाल में लोगों को पानी की किल्लत नहीं आने दी जाएगी। गर्मी का मौसम शुरू है व इस मामले में पूरी तरह से विभाग को सतर्क कर दिया गया है। शहर में लगे बिजली के ट्रांसफरो को भी पूरी तरह से सुरक्षित किया जाएगा। ताकि आम लोगों को दिक्कतें ना आ सके । विधायक ने बताया कि सोहना तावडू घाटी मार्ग जो कि जो कि कि लोगों की एक बड़ी समस्या है उसकी ग्रांट आ गई है जल्द ही इस प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू कर दिया जाएगा ।वही सोहना में जल्द ही मिनी सचिवालय का भी कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर विधायक ने व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज बजरंगी को बधाई दी व कहा कि लॉक डाउन के दौरान उन्होंने जो कार्य किया व काफी प्रशंसनीय है. इस मौके पर व्यापार मंडल संघ के प्रधान मनोज बजरंगी ने कहा कि व्यापारी भाइयों ने जो सम्मान दिया है मैं उसका धन्यवाद करते हैं व व्यापारियों को यही दिलासा दिलाते हैं कि वह हर वक्त उनकी मुसीबतों मैं दिल से काम करेंगे। इस मौके पर वाईस चेयरमैन मेन पंकज सिंगला ,सुभाष बंसल
पार्षद हरीश नंदा, पप्पू पठान ,राज सिंगला महेश ,बॉबी जैन ,मनोज कुमार ,कोकी, अवतार सिंह ,सरदार अजीत, टेक चंद बंसल,नरेश सरवन राघव,पिंटू नंदा, आदि मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *