देश

कोरोना काल में एक लाख करोड़ रुपए बर्बाद कर रही मोदी सरकार, विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने उठाए कई सवाल

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

नरेंद्र मोदी सरकार कोरोना काल में देश की जनता को लाभ पहुंचाने की जगह जनता का अरबों रुपया बर्बाद करने पर लगी है. पहले भी हथियारों की खरीद पर अरबों रुपए खर्च किए जा चुके हैं. ऐसे में कोरोना काल में यह राशि क्यों खर्च की जा रही है इस पर विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष रत्नाकर नरेश नाथ ने सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि चीन ने चार कदम आगे बढ़ा कर वीर जवानों को शहीद कर दिया है कुछ को घायल कर दिया हर तरफ भारत माता की जय और बॉर्डर पर वीडियोग्राफी बनाकर हर चैनल ने अपनी टीआरपी बढ़ानी शुरू कर दी.
देश ने सुरक्षा के नाम पर करीब एक लाख करोड़ के हथियार खरीदने का ऑर्डर दे डाला अमेरिका रूस फ्रांस इजरायल सब की चांदी हो गई.
कोरोना ने आगे ही देश को खा डाला है. आम जनता रोटी के लिए तरसना शुरू हो गई है. करोना भयानक विस्फोट की ओर बढ़ रहा है.
मैं देश नहीं मिटने दूंगा का नारा देकर 100000 करोड़ रुपए के हथियार खरीद कर अभी तक एलएसी से महज 10/20 किलोमीटर दूर बैठे मेजर या कर्नल जो हमारे शहीद सैनिकों की शहादत के लिए जिम्मेवार हैं उन पर सर्जिकल स्ट्राइक करके 7 या 8 भारी बम गिरा कर या पृथ्वी अग्नि ब्रह्मोस मिसाइल दाग कर वे सारा एरिया जो सिर्फ पहाड़ी है और वहां सिर्फ चीनी फौज बैठी है उसे नेस्तनाबूद किया जा सकता था. वहां पर बनाए जा रहे अवैध निर्माण जैसे बंकर और हवाई पट्टियां यदि हम चाहते तो 2 दिन में ही इस शहादत का बदला लिया जा सकता था.
इस समस्या को अंतरराष्ट्रीय और राजनीतिक बना दिया गया है. कितने करोड़ डालर खा जाएगी कह नहीं सकते.
मुझे अपने भारत कि वे कारगिल की लड़ाई आज भी याद है जो माननीय अटल बिहारी वाजपेई जी के नेतृत्व में 1999 मैं सिरप सामान्य हथियारों के साथ लड़ते हुए विजई हुई थी आज हर तरह का हत्यार हमारे पास होते हुए भी ना बदला ले सके उल्टा चीन को नीचा दिखाते दिखाते देश का रिजर्व बैंक भी खाली करने जा रहे हैं.
देश के हर समझदार व्यक्ति से मेरी अपील है कृपया हथियारों की अंधाधुंध खरीदी को रोककर करोना महामारी के कारण देश में फैलने वाली गरीबी बेरोजगारी की ओर ध्यान देना चाहिए यह वक्त की जरूरत है.
फिर कहूंगा कि शनि मकर राशि में है मक्कार व्यक्तियों का समय है कुछ मक्कार शक्तियां इस देश की राजनीति को तबाह कर रहे हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *