दिल्ली

तिहाड़ जेल में बंद हुस्न के बाजार की मल्लिका सोनू पंजाबन ने खाया जहर

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
एक ऑटो वाले की बेटी से जिस्म के बाजार की मल्लिका तक का सफर तय करने वाली जानी मानी कॉल गर्ल सोनू पंजाब ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. वह तिहाड़ जेल में बंद थी और वहीं जहर खाया. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है.

दिल्ली की कुख्यात सेक्स रैकेट सरगना गीता अरोड़ा उर्फ सोनू पंजाबन ने तिहाड़ जेल में कोई जहरीली दवाई पी ली है. इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई. सोनू पंजाबन को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

सोनू पंजाबन तिहाड़ की जेल नंबर 6 में बंद है. शुक्रवार यानी 17 जुलाई को दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने एक मामले में सोनू पंजाबन को दोषी ठहराया था. वैसे तो सोनू पंजाबन पर कई केस दर्ज हैं, लेकिन पहली बार उसे किसी मामले में दोषी ठहराया गया. 12 साल की बच्ची के अपहरण, रेप और उसे जबरन जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने के मामले में सोनू और उसके सहयोगी को कोर्ट ने दोषी माना था. मामला साल 2009 का है. दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक बारह साल की बच्ची का अपहरण हुआ और बाद में वह किसी तरह नजफगढ़ थाने पहुंची थी.

सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज्ड सेक्स रैकेट चलाने के मामले दर्ज हैं. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था. सोनू पंजाबन इतना बड़ा नाम हो गई थी कि उसके किरदार पर बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थीं. फुकरे फिल्म में भोली पंजाबन का किरदार सोनू पंजाबन का ही असल किरदार है.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *