दुनिया देश

कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे सोनू निगम, कही ये बात…

Share now

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम लेटेस्ट सेलिब्रिटी हैं जो कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने महेश भट्ट को लेकर जो बातें कही हैं वह सच होंगी, तभी उन्होंने ऐसा कहा है। टाइम्स नाऊ के साथ इंटरव्यू में सोनू निगम ने कहा कि महेश भट्ट ने फिल्म साइन न करने पर कंगना रनौत पर चप्पल फेककर मारी, मैं इस बात में कंगना का सपोर्ट करता हूं। उनमें विश्वास रखता हूं। अगर वह कह रही हैं कि ऐसा हुआ है तो हुआ होगा।

आपको बता दें कि कंगना रनौत खुलकर अपनी राय और बात सोशल मीडिया और इंटरव्यू के जरिए फैन्स के सामने रखती हैं। इंसाइडर और आउटसाइडर की बात जहां तक है इसपर सोनू निगम कहते हैं कि कुछ लोग उनके लिए बुरे हो सकते हैं, मेरे लिए वे कुछ लोग कोई मायने नहीं रखते होंगे। उनके साथ शायद मेरे पास काम करने का कोई एक्सपीरियंस भी न हो। मैं 25-30 साल से इस इंडस्ट्री में हूं, लेकिन ऐसे लोगों के साथ काम मैंने नहीं किया है, जिन लोगों से कंगना रनौत का सामना हुआ है। लेकिन अगर वह कहती हैं कि उनके साथ ऐसी बुरी चीजें हुई हैं तो हुई होंगी। मुझे उनमें विश्वास है। मुझे नहीं लगता है कि लोग इतने पागल हैं कि वे फिजूल में ऐसी कहानियां बना सकते हैं।

सोनू निगम आगे कहते हैं कि कंगना रनौत शायद लोगों से यह कहने की कोशिश कर रही हैं कि आप सभी को एक-दूसरे के साथ प्यार से बर्ताव करना चाहिए। बताते चलें कि कंगना रनौत और महेश भट्ट, आलिया भट्ट, सोनी राजदान, पूजा भट्ट के बीच ट्विटर पर जुबानी लड़ाई चल रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *