यूपी

पेयजल आपूर्ति लाइनें फटने से तीन वार्डों में आपूर्ति प्रभावित , मम्मा, शशि सक्सेना और कुक्की अरोड़ा ने शुरू कराई मरम्मत, जल्द आ जाएगा पानी

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
राजेंद्र नगर स्थित गुप्ता चौराहे में पेयजल आपूर्ति लाइन फटने से जलापूर्ति बाधित हो गई थी. इसके चलते वार्ड 23 इंद्रा नगर, रजेंद्र नगर, वार्ड 50 जनकपुरी और वार्ड 67 आवास विकास में जलसंकट पैदा हो गया था. इसके चलते स्थानीय पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना मम्मा कातिब, कुक्की अरोड़ा और शशि सक्सेना के संयुक्त प्रयासों से जलापूर्ति लाइन की मरम्मत का कार्य शुरू कराया गया. मरम्मत कार्य के चलते सुबह आठ बजे ही पानी चला गया था जिसके शाम तक न आने की बात कही जा रही थी. ए ब्लाक राजेंद्र नगर लकी के घर के सामने, ट्यूबवेल नंबर दो के कोने पर इंदिरा नगर और रामसिंह की डेयरी शुभम नर्सिंग होम के आगे भी पानी की लाइन फटने के कारण यह समस्या उत्पन्न हुई है.

वहीं, वार्ड नंबर 50 में पार्षद कुकी अरोड़ा के इलाके में सत्कार रेस्टोरेन्ट वालों के घर के आगे नल के बराबर में पाइप लाइन फट गई थी. पार्षद मम्मा ने इसकी शिकायत विभागीय अधिकारियों से की. इसके बाद विभाग की ओर से मरम्मत का कार्य शुरू किया गया. फिलहाल कार्य चल रहा है और शाम को सभी जगहों पर जलापूर्ति व्यवस्था पूर्ववत सुचारू हो जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *