देश

दसवीं की छात्रा को पढ़ाने के बहाने दिखाता था पोर्न, छात्रा के परिजनों ने पकड़कर स्कूल टीचर को जमकर पीटा, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

सुशील कुमार, फगवाड़ा
दसवीं की एक छात्रा एक्स्ट्रा क्लास लेकर टॉपर बनना चाहती थी लेकिन स्कूल टीचर उसे बहला फुसलाकर पोर्न फिल्में दिखाने लगा. छात्रा ने जब इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी तो परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा. लड़की की मां और अन्य परिजन तत्काल स्कूल पहुंचे और टीचर को जमकर पीट दिया. मामला पंजाब के फगवाड़ा स्थित एसडी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल का है.

टीचर पर कार्रवाई के बारे में जानकारी देती प्रिंसिपल

पीड़िता की मां पूजा ने बताया कि उनकी बेटी फगवाड़ा के एसडी मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है. उनकी बेटी काफी मेहनती है और दसवीं की परीक्षा में अच्छे अंक लाना चाहती थी इसलिए अपने स्कूल के ही टीचर विकास शर्मा के पास एक्स्ट्रा क्लास करने जाती थी. विकास उसे बहला फुसलाकर क्लास में पोर्न फिल्में दिखाता था. साथ ही गलत तरीके से छूने का प्रयास भी करता था. लड़की ने जब परिजनों को इसकी जानकारी दी तो परिजन स्कूल पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. जैसे ही विकास शर्मा उनके हत्थे चढ़ा तो उन्होंने विकास की जमकर पिटाई कर दी. स्कूल की प्रिंसिपल ने कहा कि टीचर की हरकत बेहद शर्मनाक है. उसे तत्काल स्कूल से बर्खास्त किया जा रहा है. स्कूल की किसी भी बच्ची के साथ इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त योग्य नहीं है. विकास शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *