मनोरंजन

ट्रेंडिंग: आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण से लेकर मधुरिमा तुली तक, बात उन बी-टाउन अभिनेत्रियों की जो साबित करती हैं कंफर्ट और फैशन साथ-साथ चलते है

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

जब हमारे देश में फैशन और प्रेरणादायक फेशन प्रस्तुत करने वाली व्यक्तियों की बात आती है, तो मनोरंजन उद्योग की मशहूर हस्तियां ही ऐसी होती हैं, जिन्हें इस संबंध में सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है। वे सभी अपनी-अपनी स्टाइल गेम में काफी व्यवस्थित हैं और वह यह समझते है कि उनके लिए क्या काम करता है और क्या नहीं। हालाँकि, कई बार फैशन गेम के साथ बने रहने के लिए ‘आराम’कारकता से समझौता किया जाता है। हालाँकि, इंडस्ट्री में ऐसी अभिनेत्रियाँ भी हैं जिन्होंने बार-बार साबित किया है कि वे कंफर्ट और फैशन को हमेशा साथ-साथ ले कर चल सकते हैं। आइए जानते है उनके बारे में –

*आलिया भट्ट:* आलिया हमेशा इसे एक ही समय में अपने स्टाइल को उत्तम दर्जे का और आसान रखने के लिए जानी जाती हैं और इस तस्वीर में, वह एक बहुरंगी रंग के कोर्सेट सेट पर स्टाइलिश हैंडबैग के साथ कहर ढा रही हैं। हमें यह काफी पसंद है।

*श्रद्धा कपूर:* वह न्यूनतम प्रयासों के साथ अपनी स्टाइलिश उपस्थिति के लिए जानी जाती हैं और यही उनके फैशन गेम में सबसे अलग है। वह सफेद और नीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही है और हम पूरी तरह से मंत्रमुग्ध हो रहे हैं।

*मधुरिमा तुली:* हमेशा की तरह, मधुरिमा तुली में फेशन गेम में तहलका मचाने की कातिलाना कला है। वह लीफ-प्रिंटेड शॉर्ट्स के साथ एक सफेद पोशाक में नजर आ रही हैं और उनके सफेद जूते और शेड्स लाइमलाइट चुरा रहे हैं।

*दीपिका पादुकोण:* वह पूरे देश के लिए एक आइकन और प्रेरणा हैं और वह जो कुछ भी करती हैं वह एक ट्रेंडसेटर बन जाता है। इसमें वह हरे रंग की बेल्ट वाली सफेद बिंदीदार पोशाक में रॉक करती नजर आ रही हैं और हम पूरी तरह से आश्चर्यचकित हैं।

*कैटरीना कैफ:* आखिरी लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात, जब बात फैशन की है, तो हम कैटरीना कैफ के बारे में कैसे बात नहीं कर सकते? इस तस्वीर में, वह नीले रंग के स्वेटर और डेनिम में कमाल करती नजर आ रही हैं और यह वास्तव में आराम कारक होने के साथ किसी भी समझौते के बिना सर्वोत्कृष्ट शीतकालीन फैशन का एक आदर्श मिश्रण है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *