मनोरंजन

फिल्म ‘रेड’ के लिए कृष्णा अभिषेक के साथ शूटिंग के दौरान बीमारी के कारण बेहोश हो गई पायल घोष, पढ़ें क्या है मामला?

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

पायल घोष एक ऐसा नाम है जो खूबसूरती और आकर्षण की साक्षात पहचान है। वह एक ऐसी शख्सियत हैं जिनका व्यक्तित्व हमेशा वास्तविक रहा है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि वह जो जैसा है उसे वैसा बोलने से वह नहीं कतराती हैं। चाहे वह साउथ में पहले किए गए उनके काम के कारण हो या अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उनके बोल्ड बयानों के कारण, पायल घोष वह व्यक्ति हैं जो मनोरंजन समुदाय में अपने लिए प्रशंसकों का एक वफादार समूह बनाने में सफल रही हैं। जहां तक काम की बात है तो वह कृष्णा अभिषेक के साथ आगामी फिल्म ‘फायर ऑफ लव: रेड’ में नजर आएंगी। प्रतिभाशाली कृष्णा अभिषेक के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने पहले ही लोगों को चौंका दिया है और प्रशंसक उनकी केमिस्ट्री को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

फिल्म में, पायल और कृष्णा दोनों कुछ बोल्ड और स्टीमी दृश्यों में व्यस्त नजर आएंगे जो फिल्म की आवश्यकता थी। हालाँकि, बहुत से लोग इस तथ्य को नहीं जानते हैं कि कृष्णा और पायल के बीच कम्फर्ट जोन और दोस्ती ऐसी थी कि दोनों को स्टीमी सीन एक ही टेक मे शूट हो गए। पायल कहती है,

“खैर, हमने फिल्म की शूटिंग में बहुत मजा किया। कृष्णा साथ काम करने के लिए एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं। वह और मैं बहुत अच्छे थे और हमारा रिश्ता स्क्रीन पर भी दिखाई दिया। जहां तक फिल्म के एक विशेष दृश्य का सवाल है, जिसका विवरण मैं अभी नहीं देना चाहती, हमने केलवा समुद्र तट पर शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। हमारी केमिस्ट्री ऐसी थी कि हमें वास्तव में एक ही टेक में रोमांटिक दृश्य मिल गया और यह जिस तरह से हुआ उससे टीम भी खुश थी।”

पायल को यह भी याद है कि वह बीमारी के कारण बेहोश हो गई थीं लेकिन काम का सिलसिला नहीं रुका था। उन्होंने आगे बताया,

“शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा आया जब मैं इतना बीमार पड़ गई कि बेहोश हो गई। शूटिंग पर आते समय मैं पहले से ही अस्वस्थ थी। हालाँकि, मैंने टीम को पहले से सूचित नहीं किया कि मैं अस्वस्थ हूँ क्योंकि मैंने सोचा था कि मैं इसे संभाल सकती हूँ। साथ ही, मैं नहीं चाहती थी कि मेरी बीमारी के कारण मेरी टीम का शेड्यूल प्रभावित हो। जब बात मेरी टीम की आती है तो मैं हर तरह के त्याग के लिए तैयार हूं। हालाँकि, शूटिंग के दौरान चीजें नियंत्रण से बाहर हो गईं और मैं अपनी सेहत को संभाल नहीं सकी। मैँ बेहोश हो गई। हालाँकि, थोड़ा आराम करने के बाद, मैंने जितनी जल्दी हो सके फिर से काम शुरू कर दिया। मेरे लिए, यह सुनिश्चित करना जरूरी होता है कि मेरे काम में बाधा न आए। इसीलिए, थोड़ा आराम करने के बाद, मैं फिर से काम पर लग गई। मैं अपने काम को लेकर बहुत अनुशासित हूं।”

पायल घोष और कृष्णा अभिषेक अभिनीत “फायर ऑफ लव: रेड” 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और पायल के सभी प्रशंसक इस बड़े दिन का इंतजार नहीं कर सकते। बने रहें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *