मनोरंजन

बोमन ईरानी ने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में प्रभावशाली भाषण के साथ प्रेरक शिखर सम्मेलन का समापन किया

Share now

Pooja Samantha, Mumbai

अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग और विभिन्न भूमिकाओं के बीच सहज बदलाव के लिए प्रसिद्ध, बोमन ईरानी भारतीय फिल्म उद्योग में एक अत्यधिक सम्मानित और मांग वाले अभिनेता के रूप में खड़े हैं। वर्तमान में, वह IIMUN के साथ इंडो-यूके शिखर सम्मेलन में एक उल्लेखनीय सप्ताह की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जहां वह विभिन्न पृष्ठभूमि के 110 प्रतिभाशाली छात्रों के साथ जुड़े हुए हैं।

उनके शिखर दौरे का चरम उन्हें प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय ले आया, जहां बोमन ईरानी ने न केवल एक प्रभावशाली भाषण दिया, बल्कि डॉ. अदिति लाहिड़ी से अभिनंदन भी प्राप्त किया। कृतज्ञता से अभिभूत होकर, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी आउटिंग के स्नैपशॉट साझा करते हुए व्यक्त किया, “ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी, @iimunofficial शिखर दौरे के लिए मेरा आखिरी पड़ाव और आखिरी भाषण। डॉ. अदिति का आभारी हूँ। लाहिड़ी को अभिनंदन और उनके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद। मैं दोहराता हूं, इस सबसे सफल और प्रेरणादायक आयोजन के लिए @iimunofficial और @rishabShah2012 को बधाई।”

https://www.instagram.com/p/C2sQBX9I7Hg/?img_index=1

शिखर सम्मेलन के अपने सप्ताह भर के दौरे के दौरान, बोमन ईरानी ने ध्वजारोहण समारोह में भी भाग लिया और गणतंत्र दिवस समारोह पर भारतीय उच्चायोग में बात की। इसके अलावा, अभिनेता ने ब्रिटिश संसद में भी भाषण दिया। विशेष रूप से, ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय अतीत में शाहरुख खान और शशि थरूर जैसी बौद्धिक हस्तियों की वाक्पटुता से गौरवान्वित रहा है।

पेशेवर मोर्चे पर, बोमन ईरानी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखते हुए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करने की तैयारी कर रहे हैं। बहुआयामी अभिनेता एक ऐसे प्रोजेक्ट के साथ निर्देशन में पदार्पण करने के लिए तैयार हैं, जिसे उन्होंने व्यक्तिगत रूप से लिखा है और इसमें अभिनय करेंगे। प्रशंसक इस रोमांचक नए प्रयास पर आगे के अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *