मनोरंजन

अनिल कपूर ने फाइटर के सेट से एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया, ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह की मेकिंग साझा की

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

सिनेमा आइकॉन अनिल कपूर स्टारर फाइटर का सिनेमाघरों में जलवा बरकरार है। सिनेमाघरों में फिल्म के सफल प्रदर्शन के बीच, कैप्टन रॉकी उर्फ ​​अनिल कपूर ने सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म के सेट से एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो जारी किया है। वीडियो में मेगास्टार अनिल कपूर की भूमिका के लिए तैयारी की एक अच्छी झलक और फिल्म के फिल्मांकन के कुछ स्नैपशॉट पेश किए गए हैं। कुछ दृश्यों की शूटिंग से लेकर सुधार के सुझाव तक, वीडियो ने यह सब पूरी तरह से कैद कर लिया है!

Anil kapoor

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर बीटीएस वीडियो साझा करते हुए कपूर के कैप्शन में लिखा है, “कठिन, आधिकारिक और अटूट। आपको ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह के निर्माण के बारे में बताते हुए। कॉल साइन: रॉकी.. #फाइटर फॉरएवर 🇮🇳।”

https://www.instagram.com/reel/C2uTca3KeW_/?utm_source=ig_web_copy_link

फाइटर की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सिद्धार्थ आनंद की मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित और Viacom18 के सहयोग से, फाइटर 25 जनवरी, 2024 से सिनेमाघरों में अपना सफल प्रदर्शन जारी रखे हुए है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *