मनोरंजन

फिर से बढ़ा उत्साह क्योंकि ‘कल्कि 2898 एडी’ एक और सरप्राइज़ के साथ है तैयार

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बहुप्रतीक्षित महान कृति ‘कल्कि 2898 एडी’ इस शनिवार को कुछ सरप्राइज़ करने के वादे के साथ एक बार फिर दर्शकों में उत्साह बढ़ा रहा है! अपने हालिया पोस्टर से ध्यान आकर्षित करने के बाद जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन रहस्यमय पंक्ति ‘समय आ गया है’ के साथ प्रकाश की किरण की ओर देख रहे हैं, भविष्य में क्या होने वाला है इसको लेकर इसके बारे में अटकलें तेज हो गई हैं। पर्दा तब आंशिक रूप से हटा जब कुछ ही समय बाद उनके चरित्र अश्वत्थामा की पहली झलक सामने आई।

ऐसा लगता है कि टीम कल्कि अपने दर्शकों को आकर्षित करने में प्रसन्न है, क्योंकि कुछ ही समय पहले, उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस सप्ताहांत के लिए निर्धारित एक और घोषणा की है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”समय आ गया है! कल शाम 5 बजे होगी घोषणा. बने रहें।”

https://x.com/Kalki2898AD/status/1783855178686374316

वीडियो में बच्चन की दमदार आवाज के साथ “अंतिम युद्ध का समय आ गया है” जैसे वाक्यांश गूंजते हैं, इस सप्ताहांत निर्माताओं के पास क्या है, इसके लिए उत्साह में इज़ाफा हुआ है।

‘कल्कि 2898 एडी’ नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक बहुभाषी फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कई कलाकार शामिल हैं और यह फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है। मैग्नम ओपस का हालिया चरित्र प्रकट वीडियो अखिल भारतीय टीज़र के रूप में उभरा क्योंकि यह हिंदी,तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी सहित भाषाओं का एक संयोजन था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *