मनोरंजन

‘डंकी’ के टीज़र में बोमन ईरानी की शिक्षक के रूप में वापसी, टीजर देख एक्साइटेड हुए फैंस

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

दुनिया भर के सिनेप्रेमियों को आश्चर्यचकित करते हुए, मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी की बहुप्रतीक्षित डंकी’ का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है। एक कॉमेडी-ड्रामा, इस फिल्म में शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू और विक्की कौशल सहित कई कलाकार शामिल हैं। आज शाहरुख खान के जन्मदिन के जश्न में, फिल्म के निर्माताओं ने टीज़र का अनावरण किया है, जिसमें दर्शकों को डंकी’ की मनोरम दुनिया की झलक दिखाई गई है। विदेशी तटों तक पहुंचने की तलाश में निकले चार दोस्तों की एक दिल छू लेने वाली कहानी, डंकी’ में बोमन ईरानी और राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान का पुनर्मिलन होता है। एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता ने अपनी बेदाग कॉमिक टाइमिंग के जरिए एक और शानदार प्रदर्शन का वादा किया है।

दिलचस्प बात यह है कि शिक्षक की भूमिका में बोमन ईरानी इससे पहले राजकुमार हिरानी की ‘3 इडियट्स’ और ‘मुन्ना भाई’ सीरीज में दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। उन्होंने फराह खान कुंदर की ‘मैं हूं ना’ में शाहरुख खान के साथ एक प्रोफेसर के रूप में स्क्रीन भी साझा की, जहां उनकी केमिस्ट्री को सिनेप्रेमियों द्वारा बेहद सराहा गया। एक बार फिर से साथ आने पर, डंकी’ की पहली झलक ने उन प्रशंसकों की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है जो उन्हें बड़े पर्दे पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

डंकी’ में अभिनय के बारे में बात करते हुए बोमन ईरानी ने कहा, ”इस विशेष फिल्म का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। जीनियस राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान, जो वास्तव में सबसे बड़े स्टार हैं, के साथ काम करना एक बार फिर वास्तव में आनंददायक रहा है। लंबे समय के बाद, मैं एक बार फिर एक शिक्षक की भूमिका निभा रहा हूं और मेरे किरदार में एक दिलचस्प कहानी है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक वास्तव में इसका आनंद लेंगे। मैं अपने दिल के टुकड़े को दर्शकों के सामने लाने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।”

डंकी’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा समर्थित है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *