मनोरंजन

शाहरुख के जन्म दिन पर जारी हुआ ‘डंकी’ का फर्स्ट लुक, देखें वीडियो

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

राजकुमार हिरानी, जिन्हें एक महान कहानी सुनाने वाले के रूप में जाना जाता है, उनके नाम सबसे ज्यादा देखी जाने वाली और शानदार फ़िल्में हैं, ऐसे में इस बार वह हार्ट और ह्यूमर से भरपूर एक और खूबसूरत फिल्म डंकी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि आज की जेनेरशन के दो सबसे पसंदीदा नामों में से एक शाहरुख और राजू हिरानी के बीच एक खूबसूरत कोलब्रेशन के लिए वो साथ आये हैं! उनकी यह फिल्म सिनेमा की मिठास और पुरानी यादों को वापस लाना और पुरानी यादों को ताजा करने का लक्ष्य रखती है।

Shahrukh khan in donkey

मेकर्स ने आज डंकी ड्रॉप 1 से पर्दा उठाया है, यह दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अनोखी दुनिया की एक झलक देता है, यह चार दोस्तों और विदेशी कीनारों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है। डंकी ड्रॉप 1 उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली अनोखी लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा की झलक है। वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की शानदार कहानी है, जो इन कहानियों को एक साथ लाती है, और मजेदार और दिल तोड़ने वाले जवाब देती है।

वीडियो आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित असाधारण टैलेंटेड ग्रुप द्वारा निभाए गए रंगीन किरदारों के साथ एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा।

यह एक आकर्षक, मार्मिक और अनोखी कहानी की झलक भी पेश करता है जो सिनेमाई कहानी कहने की वापसी का प्रतीक है और क्रिसमस पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है।

JIO स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, इस फिल्म को राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित किया गया है। राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इसे लिखा गया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *