मनोरंजन

सचिन-जिगर अपने लेटेस्ट सिंगल धीमे-धीमे के साथ नवरात्रि में धूम मचाने के लिए तैयार

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

जैसे-जैसे नवरात्रि का त्योहारी सीजन नजदीक आ रहा है, प्रसिद्ध संगीत जोड़ी सचिन-जिगर अपने नए सिंगल ‘धीमे-धीमे’ की रिलीज के साथ इस नवरात्रि को यादगार बनाने के लिए तैयार है, जो 3 अक्टूबर को रिलीज होगी। अपने सदाबहार संगीत हुनर और चार्ट-टॉपिंग हिट बनाने के लिए जाने वाले, सचिन-जिगर इस त्यौहारी धमाके के साथ अपने चार्ट बस्टर में एक और गाना जोड़ने के लिए तैयार हैं।

धीमे धीमे एक पल्सेट और एनर्जेटिक रचना होने का वादा करती है जो बेशक पूरे देश में नवरात्रि समारोह का गाना बन जाएगा। सचिन-जिगर के संगीत में हमेशा भारत की समृद्ध सांस्कृतिक टेपेस्ट्री के साथ समकालीन तत्वों को सहजता से मिश्रित करने की उल्लेखनीय क्षमता रही है, और धीमे धीमे ऐसा करने का वादा करता है।

उम्मीद है कि यह आधुनिक धुनों और पारंपरिक धुनों का एक आदर्श मिश्रण होगा जो लोगों को नवरात्रि की नौ रातों में इसकी लय पर थिरकने पर मजबूर कर देगा। अपनी असाधारण संगीत प्रतिभा के साथ, सचिन-जिगर के पास सफल नवरात्रि हिट तैयार करने का इतिहास है, जिन्होंने त्योहारी सीज़न में आग लगा दी है।

एक संयुक्त बयान में सिंगल के बारे में बात करते हुए सचिन-जिगर ने कहा, “हम अपने नए नवरात्रि गीत ‘धीमे-धीमे’ के मोशन पोस्टर का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं। यह गुजराती लोक संगीत का एक आशाजनक वापसी है, और इसे सभी के साथ साझा करने में हमें अधिक खुशी नहीं हो सकती। नवरात्रि का त्योहार हर किसी के लिए खास होता है और लोग इसके आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं, खासकर गरबा उत्सव का। इस विशेष नवरात्रि गीत के साथ, हम अपने फैंस के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जो हमारी संगीत यात्रा के दौरान हमारा निरंतर समर्थन करते रहे हैं। यह उन्हें धन्यवाद देने और अपने संगीत के माध्यम से खुशी और उत्सव की भावना फैलाने का हमारा तरीका है और यह गीत आप सभी के साथ इस पसंदीदा त्योहार को मनाने का हमारा तरीका है!”

राधा ने श्याम, धूनी रे ढाखवी बेली, और जोदे तम रहेजो राज जैसी शुरुआती हिट फिल्मों से लेकर, सचिन-जिगर के पास सफल नवरात्रि हिट तैयार करने का इतिहास है, जिन्होंने त्योहारी सीजन में आग लगा दी है।

जैसे ही नवरात्रि की उलटी गिनती शुरू होती है, उत्साह चरम पर है, और सचिन-जिगर का धीमे-धीमे इस त्योहारी सीज़न का संगीतमय आकर्षण बनने के लिए तैयार है। सचिन-जिगर की धुनों पर नाचने के लिए तैयार हो जाइए और इस नवरात्रि को एक यादगार अनुभव बनाइए!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *