मनोरंजन

अनिल कपूर-रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का टीज़र देशभर में मचा रहा धूम

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

रणबीर कपूर और अनिल कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ के टीज़र ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिससे प्रशंसक उत्साह और प्रत्याशा से भर गए हैं। इस आगामी सिनेमाई उद्यम में अनिल कपूर एक शानदार प्रदर्शन देने का वादा करते हुए बलबीर सिंह के किरदार में कदम रखते हैं। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ और सिने1 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित, ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर और कई अन्य कलाकार शामिल हैं।

Animal

फ़िल्म के जारी किए गए पोस्टर पहले ही प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्साह पैदा कर चुके हैं। ‘एनिमल’ 1 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली है, जिसको सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस दिन गिन रहे हैं। ‘एनिमल’ की रिलीज़ के लिए अपने कैलेंडर को मार्क कर लीजिए, जो सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

इसके अलावा, अनिल कपूर की एकेएफसीएन निर्मित फिल्म “थैंक यू फॉर कमिंग” का हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ, जिसे दर्शकों द्वारा स्टैंडिंग ओवेशन मिला। यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। प्रशंसक कॉमेडी के इस आने वाले युग को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *