मनोरंजन

उनाद तीन लड़कों की यात्रा की कहानी है और यह फिल्म मेरे लिए भी एक यात्रा थी : बोमन ईरानी

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बोमन ईरानी ने अजीत अरोरा की फिल्म  उनाड़” की तारीफ करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि हर एक व्यक्ति इस फिल्म से कुछ लेकर जाएगा और अपने जीवन के अनुभवों को याद करेगा”।

“उनाड़” ने बॉलीवुड हस्तियों के दिलो-दिमाग पर गहरा प्रभाव छोड़ा है, जिसमें अनुभवी अभिनेता बोमन ईरानी भी फिल्म देखने के बाद तारीफों के पुल बांधने से रुक नहीं रहे है|

बोमन ईरानी, ​​जो अपने अविश्वसनीय अभिनय और सिनेमा पर राज करने के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में “उनाड़” के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की। जैसे ही उन्होंने फिल्म देखी, अनुभवी अभिनेता कहते हैं, “मैंने सभी से कहा कि वे पहले मुझे फिल्म से संबंधित कुछ भी न बताएं क्योंकि मैं फिल्म खुद देखना चाहता था। यह एक ऐसी कहानी है जो 3 लड़कों की जीवन की यात्रा के उपर बानी है और वे सभी कैसे एक मोड़ आने पर अपने जीवन में बदलाव लाते है और अपनी जिम्मेदारियों और गलतियों के प्रति अहसास, कर किस प्रकार जीते है इस पर निर्धारित यह एक सुन्दर कहानी है। मुझे लगता है कि हर व्यक्ति फिल्म से अलग-अलग चीजें अपने साथ लेकर जायेगा और इस फिल्म से प्रेरणा लेकर अपने जीवन जीने के ढंग को अलग तरीके से देखेंगा। क्योंकि यह फिल्म सच्चाई, वास्तविकता, मानवता, प्यार, दिल टूटना और अहंकार से भरपूर एक बहुत ही रंगीन कहानी है। यह तीन लड़कों की यात्रा की कहानी है और यह फिल्म मेरे लिए भी एक यात्रा थी.

अजीत अरोरा की फिल्म “उनाड़” को दर्शको और सभी से बहुत ही ज़्यादा प्यार और प्रशंसा मिल रही है, और IMDB पर 8.9 की रेटिंग भी दी गयी है.

अजीत अरोरा के कौशल के साथ-साथ आदित्य सरपोतदार की निर्देशन, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी, संगीत और कलाकारों के प्रदर्शन ने फिल्म को बोमन ईरानी, ​​​​फरहाद सामजी, सुबोध भावे, रवि दुबे जैसी बॉलीवुड हस्तियों के दिलों में एक विशेष जगह बनाई है| जैसे हम फिल्म निर्माण की कला का जश्न मनाते हैं, वैसे ही “उनाड़” हमें कहानी कहने की असीमित संभावनाओं और कलात्मक अभिव्यक्ति की शक्ति की याद दिलाता है. फिल्म “उनाड़” हाल ही में JioCinema पर स्ट्रीम हो रही है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *