मनोरंजन

ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत करना अद्भुत लग रहा है : आयुष्मान खुराना

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग दी है! उन्होंने भारत में 10.69 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की शुरुआत की है, इस तरह उन्होंने अपनी पिछली सर्वश्रेष्ठ बाला की शुरुआती आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया, जिसने पहले दिन 10.15 करोड़ की कमाई दर्ज की थी। पहली ड्रीम गर्ल फिल्म ने भी ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ की कमाई करके कैश काउंटर पर हलचल मचा दी थी।

आयुष्मान कहते हैं, “ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत करना अद्भुत है। ड्रीम गर्ल एक फ्रेंचाइजी है जिसने मुझे बहुत प्यार दिया है और मैं ड्रीम गर्ल 2 को बॉक्स ऑफिस पर मिली शुरुआत से वास्तव में खुश हूं।”

आयुष्मान लोगों को ड्रीम गर्ल 2 के साथ सिनेमाघरों में लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, एक ऐसी फिल्म जिसकी कोई कॉर्पोरेट बुकिंग नहीं थी – एक ट्रेंड जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित हुआ था।

वह आगे कहते हैं, “ एक एंटरटेनर के रूप में, लोगों को सिनेमाघरों में लाना और उन्हें एक अच्छा समय बिताने का अनुभव कराना अद्भुत लगता है। ड्रीम गर्ल 2 एक ऐसी फिल्म है जो भरपूर मनोरंजन करती है। इसमें एक बड़ा वादा है कि लोग दिल खोलकर हंसेंगे और यह जानकर अच्छा लगा कि फिल्म काउंटरों पर इस ठोस शुरुआत के लिए उम्मीदों पर खरी उतरी है।

आयुष्मान को उम्मीद है कि ड्रीम गर्ल 2 अब आने वाले दिनों में अपनी शानदार शुरुआत को बरकरार रखेगी और एक ठोस सप्ताहांत दर्ज करेगी!

वह कहते हैं, ”मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म को खूब प्यार मिलता रहेगा। मुझे ख़ुशी है कि लोगों को मेरा प्रदर्शन भी पसंद आया। इस तरह की अनुभूति का अनुभव करना हमेशा विशेष होता है। एक अभिनेता के लिए, अपने काम के लिए प्यार पाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *