मनोरंजन

टीज़र जारी हो गया है: कलर्स का ‘चांद जलने लगा’ में रोमांस करते दिखेंगे विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान, पढ़ें दोनों सितारे क्या बोले?

Share now

पूजा सामंत, मुंबई
कभी-कभी, आम जीवन जीते हुए, प्यार ज़िंदगी को परीकथा जैसा बना देता है। हालांकि, क्या हो अगर रोमांस की इस असाधारण कहानी में हालात खलनायक बन जाएं? ऐसी भावुक प्रेम कहानी पेश करते हुए, कलर्स का आगामी शो ‘चांद जलने लगा’ बचपन के दो प्रेमियों, देव और तारा के जीवन को दर्शाता है, जो पहले कभी एक-दूसरे के जीवन में सुकून लाते थे, लेकिन किस्मत मोड़ लेते हुए उन्हें गुमराह कर देती है। लोकप्रिय कलाकारों, विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान की एक नई जोड़ी के साथ, जो क्रमशः देव और तारा की मुख्य भूमिकाएं निभा रहे हैं, ‘चांद जलने लगा’ की कहानी एक खूबसूरत वाइनयार्ड की पृष्ठभूमि में सामने आती है। प्यार का वह एहसास जो कभी उन्हें साथ लाया था, अब उन्हें अलग-अलग जीवन जीने के लिए मजबूर करता है, लेकिन अचानक उनके रास्ते अलग हो जाते हैं। क्या उनका आपसी इतिहास उस प्रबल प्रेम को फिर से जगा पाएगा, जिसमें वे कभी डूबे हुए थे? केवल समय ही बताएगा कि उनका ‘हमेशा खुश रहना’ नसीब में है या नहीं। प्यार, अलगाव और अनिश्चितता की भावनाओं को उजागर करते हुए, शो का अपनी तरह का पहला म्यूज़िकल प्रोमो अब रिलीज़ हो गया है।

Vishal aditya singh
Kanika maan

देव की भूमिका निभाने पर, अभिनेता विशाल आदित्य सिंह कहते हैं, “चांद जलने लगा – वो कहानी है जो खतम हो कर भी कभी खतम नहीं होगी। कलर्स के साथ काम करना हमेशा घर वापसी जैसा होता है और मैं इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद खुश हूं। मैं देव के मेरे किरदार पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतज़ार कर रहा हूं, जो अपने दृढ़ संकल्प से प्रेरित अपने बलबूते पर सफल हुआ व्यक्ति है। मैं भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे मेरी पिछली भूमिकाओं के लिए दर्शकों से अपार प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि वे इस भूमिका को भी उतना ही प्यार देंगे। यह जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें कि इस कहानी में आगे क्या है; निश्चित रूप से बहुत सारे सरप्राइज़ हैं!”

तारा के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कनिका मान कहती हैं, “मैं दर्शकों को तारा के अपने किरदार को प्रदर्शित करने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं, जो अपने पिता के सम्मान की रक्षा करने वाली एक दृढ़निश्चयी युवा महिला है। हालांकि, जब प्यार की बात आती है तो सबसे कठोर व्यक्ति भी संवेदनशील हो जाता है। मेरे लिए मुख्य बात यह है कि मैं अपने पसंदीदा चैनल कलर्स में वापसी कर रही हूं और इतनी भावुक प्रेम कहानी के लिए मुख्य भूमिका में नज़र आऊंगी। मैं चाहती हूं कि दर्शक इस कहानी से जुड़ें और इसमें मेरे किरदार को अपनाएं।”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *