मनोरंजन

सिद्धार्थ आनंद ने इटली में ‘फाइटर’ की शूटिंग की स्नीक पीक दिखाए

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने हाल ही में हमें अपनी आगामी फिल्म “फाइटर” के पर्दे के पीछे की एक आकर्षक झलक दिखाई है और यह इंटरनेट पर दर्शकों को उत्साहित कर रहा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, प्रशंसित फिल्म निर्माता ने फिल्म के इटेलियन सेट से एक झलक साझा की, जिसके कैप्शन में लिखा था, “शूटिंग व्हाट आई लव द मोस्ट.”

फाइटर

चमकदार डिस्को बॉल्स से सजे एक विदेशी लोकेशन की विशेषता वाली इस दिलचस्प बीटीएस इमेज ने हर जगह प्रशंसकों और सिनेप्रेमियों की जिज्ञासा को प्रज्वलित कर दिया है। एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीक्वेंस और ब्लॉकबस्टर म्यूजिक तैयार करने की अपनी क्षमता के लिए प्रसिद्ध सिद्धार्थ आनंद ने एक बार फिर हम सभी को उनकी नवीनतम सिनेमाई रचना का बेसब्री से इंतजार करने के लिए छोड़ दिया है।

“फाइटर” में कई सितारे शामिल हैं, जिनमें ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। अपने कैलेंडर में 25 जनवरी 2024 तारीख को मार्क कर लीजिए, क्योंकि यह ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सिल्वर स्क्रीन की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और ममता आनंद और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, “फाइटर” एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *