मनोरंजन

अहान पांडे का लुई वुइटन लुक बहुत अच्छा और स्टाइलिश है

Share now

पूजा सामंत, मुंबई

अहान पांडे, जो आदित्य चोपड़ा की यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित निर्देशक मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, वैश्विक पॉप आइकन एड शीरन के साथ अपनी मुलाकात के लिए लुई वुइटन लुक में कूल और उबेर स्टाइलिश लग रहे थे। .

अहान को अपना गिटार मिला, जिसे वह अपने अभिनय की शुरुआत के लिए तैयारी के लिए संगीतकार द्वारा हस्ताक्षरित किया गया था, उसने कहा कि यह उसके जीवन का ‘एक सपना सच होने’ वाला क्षण था! उन्होंने महसूस किया कि यह क्षण उन्हें यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित की जा रही रोमांटिक फिल्म के लिए और अधिक तीव्रता से तैयारी करने के लिए प्रेरित करेगा!

सिर से पैर तक लुई वुइटन की पोशाक पहने अहान बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने क्लासिक नीली एलवी मोनोग्रामयुक्त डेनिम पहनी थी और एक सफेद एलवी टी-शर्ट और मैचिंग स्नीकर्स के साथ जोड़ा था। उन्होंने निश्चित रूप से मीटिंग में कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया। उनका लुक देखें: https://www.instagram.com/p/C4kHWpAtpU0/?igsh=NmNvZ3gzOGVyeXQy

अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट पास करने के बाद अहान फिलहाल मोहित सूरी की देखरेख में काम कर रहे हैं। मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं।

अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है!

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *