उत्तराखंड

सौतेला पिता करता था बलात्कार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Share now

राजेंद्र भंडारी, टनकपुर
चम्पावत जिला पुलिस की एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने एक बड़ी सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने नाबालिग बेटी से दुराचार करने वाले सौतेले पिता को गिरफ्तार कर बेटी को उसके चंगुल से आजाद करा लिया है. साथ ही लड़कियों को गलत धंधे में धकेलने के आरोप में एक महिला को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान रमेश राम निवासी बोहरा गोठ और सुषमा चौहान हाल निवासी ककराली गेट और मूल निवासी बरेली, उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है.
जानकारी के मुताबिक, दो नाबालिग बालिकाएं पन्द्रह और तेरह वर्ष की अपने घर से लापता थीं. काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने उन्हें ढूंढ निकाला. जांच के दौरान पता चला कि एक लड़की को उसका सौतेला पिता रमेश राम बहला कर कहीं ले गया था और उसके साथ दुराचार करता था. रमेश शक्तिमान चलाकर भरण पोषण करता है. वहीं, दूसरी लड़की को आरोपी महिला ने गलत धंधे में धकेल दिया था.
लोगों को संदेह है कि महिला लड़कियों को बहकाकर गलत कार्य के लिए प्रेरित करती है. पुलिस ने दोनों को गिरप्तार कर आईपीसी की धारा 376, पाेक्सो एक्ट व अन्य धाराओं के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है. साथ ही दोनों बालिकाओं को रीड्स संस्था के पुनर्वास केंद्र बनबसा भेज दिया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *