उत्तराखंड

व्यानधुरा में जल्द मिलेगा दिन-रात पानी : विधायक कैलाश गहतोड़ी

Share now

ग्रामीणों के साथ विधायक ने बिताई रात, एसडीएम मार्ग से जुड़ेगा डाडा ककनयी
राजेंद्र भंडारी, टनकपुर
विधानसभा क्षेत्र चंपावत के लोकप्रिय विधायक कैलाश गहतोड़ी ने विधानसभा के दूरस्थ गांवों का भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को सुना और रात गांव में ही बिताई. उन्होंने ग्रामवासियों को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्या बहुत जल्द हल हो जाएंगी. विधायक को अपने साथ रात गुजार कर सुख दुःख की बातें करते देख ग्राम वासी भी गदगद थे.

आपको बताते चले विधायक जनप्रतिनिधियों ओर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ डॉडा प्राथमिक विद्यालय पहुंचे जहां पर ग्रामीणों ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया. साथ ही समस्या को क्रमवार रखा जिसमें इलाके के प्रमुख देवता व्यान्धुरा मंदिर में पानी की समस्या, इण्टर कॉलेज में भवन निर्माण, इलाके में पानी की समस्या और एसडीएम रोड से डाडा ककनई को लिंक रोड की मांग शामिल हैं. वहीं, मौके पर ही विधायक ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जल्द ही मंदिर में पानी पहुंचा दिया जायेगा ताकि कोई श्रद्धालु परेशान ना हो. साथ ही रोड पानी और विद्यालय भवन की समस्या भी जल्द ही हल कर दी जाएगी. जिसका उपस्थित लोगों ने ताली बजाकर स्वागत किया.

लोगों की समस्याएं सुनते विधायक कैलाश गहतोड़ी

बैठक की अध्यक्षता प्रधान ककनयी मोहन सिंह महर ने की. संचालन प्रेम सिंह मंडल उपाध्यक्ष और पवन महर युवा मोर्चा महामंत्री ने किया. कार्यक्रम में रेंजर विनय त्रिपाठी, मोहन सिंह , पूरन सिंह मंडल महामंत्री, वन सरपंच बुंगा दुर्गा पीपल तारादत्त, प्रधानचार्य अशोक कुमार आदि मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *