हरियाणा

डॉक्टर ने नाबालिग दलित लड़की से किया रेप का प्रयास, दांतों से काटे गाल  

Share now

सोहना, संजय राघव
आदमी अपनी हवस में इतना पागल हो जाता है कि उसकी इंसानियत पूरी तरह से मर जाती है. ऐसा ही मामला गांव लाखू वास में देखने को मिला जहां एक 55 वर्षीय डॉक्टर ने अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ रात्रि के समय उसके घर में घुसकर रेप का प्रयास किया lआरोपी ने नाबालिग को डराया धमकाया व उसके हाथ पैर बांध दिए वही वहशी दरिंदे ने नाबालिग के चेहरों पर अपने दांतो से निशान बना दिएl जब नाबालिग ने शोर मचाया तो घर वाले जाग गए उस दौरान आरोपी मौके से भाग गया पीड़िता के बयान पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है व आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने बताया कि देर रात अपने घर में अपनी बहन के साथ सोई हुई थी. इस दौरान पड़ोस में रहने वाला डॉक्टर राजबीर उसके घर में आ गया व उसने उसके साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दीl आरोपी ने नाबालिग के कपड़े उतार दिए व उसके हाथ बांध दिए l उसके साथ अश्लील हरकत करने लगाl इस दौरान आरोपी ने नाबालिग के चेहरे पर भी अपने दांतों से निशान बना दिए l नाबालिग पीड़िता ने शोर मचा दिया l इस कारण आरोपी मौके से फरार हो गया.
पीड़िता की भाभी ने बताया कि पीड़िता व उसकी बहन साथ साथ सोए हुए थेl रात के 12:00 बजे के करीब पड़ोस में रहने वाला डॉक्टर राजवीर घर पर आया और उसने उसके साथ गंदी हरकतें शुरू कर दींl इस दौरान आरोपी ने उसके चेहरे पर भी निशान बना दियाl जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गया.

सोहना थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दिया है l

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *