हरियाणा

तमिलनाडु में होने वाली क्रिकेट चैम्पियनशिप को लेकर हरियाणा के लिए 29 व 30 जून को खिलाड़ियों का होगा ट्रायल

Share now

सोहना, संजय राघव
29अगस्त को तमिल नाडु में आयोजित क्रिकेट चैंपियनशिप को लेकर कस्बे के केडीएम स्कूल में 29 जून व 30 जून को खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। इसके लिए खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाएगा करीब 50 खिलाड़ियों को चयनित किया जाएगा जो कि कि किया जाएगा जो कि हरियाणा की टीम के लिए उनका चयन किया जाएगा l पावर 20 क्रिकेट फेडरेशन इंडिया द्वारा यह चैंपियनशिप आयोजित की जाएगी.

कोच टेक चंद बंसल ने बताया कि पावर क्रिकेट फेडरेशन इंडिया द्वारा आयोजित चैंपियनशिप को लेकर लेकर सोहना के केडीएम स्कूल में 29 जून को अंडर-17 व 30 जून को 30 जून को सीनियर खिलाड़ियों का ट्रायल किया जाएगाl इस ट्रायल में करीब 50 खिलाड़ियों का सिलेक्शन किया जाएगा बाद में इनके लिए एक कैंप का आयोजन किया जाएगा इस कैंप के बाद इन 50 खिलाड़ियों में से 32 खिलाड़ियों को चयन करके तमिलनाडु चयन करके तमिलनाडु चैंपियनशिप के लिए भेजा जाएगाl यह खिलाड़ी हरियाणा की टीम की तरफ से खेलेंगे.

इस मौके पर पावर 20 क्रिकेट फेडरेशन के हरियाणा सचिव जयदीप मलिक ने बताया कि इस चैंपियनशिप में करीब 8 राज्यों की टीमें भाग लेंगीl इन राज्यों में हरियाणा उत्तर प्रदेश पंजाब राजस्थान शामिल है पंजाब राजस्थान शामिल है.

इसी के लिए सोहना में इन खिलाड़ियों का ट्रायल लिया जाएगा उसके बाद हरियाणा की अंडर 17 व सीनियर टीम सिलेक्ट की जाएगी l इस मौके पर स्कूल चेयरमैन अनिल सैनी पूर्व पार्षद मदन मोहन चौहान हरियाणा तीरंदाजी संघ के प्रधान रघुराज खटाना मनोज बंसल वह तारा चंद गर्ग आदि मौजूद थे

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *