झारखण्ड

बिग ब्रेकिंग : शादीशुदा बेटी के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, बोकारो थर्मल
धारदार हथियार से मारकर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।घटना बेरमो अनुमंडल के नावाडीह प्रखंड अंतर्गत ऊपरघाट के पेंक नारायणपुर थाना स्थित पोखरिया की है। जहां 24 वर्षीय संतोष घांसी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गयी। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेमिका गुड़़िया को हिरासत में ले लिया है.

क्या है मामला
घटना के संबंध में बताया जाता है कि पोखरिया निवासी धुजा घांसी के 24 वर्षीय पुत्र संतोष घांसी का प्रेम प्रसंग गांव की ही तेजो साव की बेटी गुड़िया के साथ था।गुड़िया शादीशुदा थी।और फिलहाल मायके आयी हुई थी. प्रेम प्रसंग की जानकारी गुड़िया के परिजनों को भी थी।बताया जाता है कि शुक्रवार की रात गुड़िया से मिलने संतोष उसके घर आ रहा था।गुड़िया ने संतोष को मना किया कि घर के सारे लोग जाग रहे हैं लेकिन संतोष नहीं माना और उससे मिलने पहुंच गया। जिसके बाद गुड़िया के पिता तेजो साव, मां लीलावती देवी, भाई उमेश साव और चाचा सूकर साव सभी ने मिलकर संतोष की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी।

संतोष के गर्दन, हाथ और कंधे पर कुल्हाड़ी से काटे जाने के निशान हैं. वहीं संतोष का शव तेजो साव के घर के पीछे झाड़ियों में फेंका हुआ पाया गया।
घटना के बाद पेंक नारायणपुर थाना की पुलिस ने घटना में संलिप्त गुड़िया देवी की मां लीलावती देवी और तेजो साव को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उमेश साव और सूकर साव फरार हैं।पुलिस ने गुड़िया को भी हिरासत में लेकर मामले की पूछताछ कर रही है। इस संबंध में बताया जाता है कि मृतक संतोष घांसी टावर लाईन का ठेकेदार था।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *