पंजाब

महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजने में फंसा पंजाब का मंत्री

Share now

जालंधर : पंजाब कैबिनेट मंत्री पर सरकारी विभाग में तैनात एक महिला अधिकारी को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगा है। सूत्रों अनुसार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के ध्यान में मामला आने के बाद मंत्री से महिला अधिकारी को माफी मंगवार्इ। वहीं यह मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तक भी पहुंच गया है। अब पार्टी इस बात पर विचार कर रही है कि मंत्री को कैबिनेट में रखा जाएं या नहीं।
वरिष्ठ अधिकारी को दी इस मामले की शिकायत
‘इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी खबर के अनुसार कथित तौर पर मंत्री द्वारा महिला अधिकारी को देर रात अश्लील मैसेज भेजे गए थे, जिस पर महिला ने शिकायत करने की चेतावनी दी थी। इसके बाद कुछ समय तक मंत्री की तरफ से कोर्इ मैसेज नहीं भेजे गए लेकिन एक माह पहले दोबारा मैसेज भेजने का सिलसिला शुरू हो गया। इससे परेशान होकर महिला अधिकारी ने अपने एक वरिष्ठ अधिकारी से इसकी शिकायत की।
मंत्री ने आरोपों को बताया बेबुनियाद
बताया जाता है कि उक्त मंत्री महिला अधिकारी को पहले अपने विभाग में ही तैनात करना चाहते थे लेकिन सफल नहीं हो सके। वहीं मामला बढ़ता हुआ मुख्यमंत्री कैप्टन सिंह तक पहुंचा तो उन्होंने सख्ती दिखाते हुए मंत्री से माफी भी मंगवार्इ। सूत्रों ने यह भी बताया कि महिला अधिकारी ने शिकायत दर्ज करवाई होगी, लेकिन उसे गंभीरता से नहीं लिया गया होगा। वहीं इस पूरे मामले पर मंत्री का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने इस सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि किसी महिला अधिकारी द्वारा उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *