झारखण्ड

ऊपरघाट में विकास की गंगा बह रही है, सड़क बनने के बाद ही टूट गयी : लालचंद

Share now

रामचंद्र कुमार अंजाना, ऊपरघाट
सूबे के पूर्व के ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो ने कहा कि ऊपरघाट में विकास की गंगा बह रही है यह सही बात है, लेकिन सड़क बनने के साथ ही टूटने लगी। इसका हिसाब कौन देगा। ऊपरघाट के दर्जनों सड़कों का निर्माण इसी साल हुआ। कई ऐसे सड़क है कि अभी उसका निर्मार्ण कार्य चल रहा है। लेकिन एक तरफ सड़क बन रहा है, तो दूसरी तरफ टूटने लगा है। उक्त बातें गुरूवार को पिलपिलो में सूबे के पूर्व के ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो एक जन सभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि मोदी विजन के विकास योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए युवा पीढ़ी को आगे आना होगा। कुछ लोग मोदी के योजनाओं के बारें में ग्रामीणों को गुमराह कर वोट की राजनीति करना चाहते है। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता ऐसा नहीं होने देंगे। पूर्व मंत्री ने कहा कि ऊपरघाट के विकास के नाम पर सिर्फ लूट और खानापूर्ति हुई। विकास कार्या की गुणवता भी दोयम दर्ज की है। एक ऊच्च स्तरीय जांच होने के बाद सारी सच्चाई समाने आ जाएगी।
सूबे के पूर्व के ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो ने कहा कि ऊपरघाट के किसानों के लिए कोई योजना का धरातल पर नहीं उतारा गया। जिसके कारण किसान व ग्रामीण रोजगार के अभाव में पलायन कर रहें हैं।
जन सभा में भाजपा नेताओं ने ग्रामीणों को मोदी विजन के विकास योजनाओं के बारें में विस्तार से जानकारी दी। और विकास योजनाओं का कैसे लाभ लें, के बारें में बताया गया। जन सभा में मुख्य रूप से भाजपा नेता इंद्रदेव महतो, तारकेश्वर महतो, मोतीलाल महतो, पूर्व मुखिया बंसत राय मुंड़ा, उदय अग्रवाल, उप मुखिया सुरेंद्र कुमार महतो, रघु मिर्धा, खेमलाल महतो, दीपनारायण महतो, तुलसी प्रसाद महतो, हीरालाल महतो, मनोज कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे। इधर, जन सभा के बाद सूबे के पूर्व ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो पिललिो में आयोजित 33 वां तारकेश्वर महतो फुटबाॅल टुनामेंट के एक मैंच का खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उदघाटन किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *