उत्तराखंड

लधियाघाटी क्षेत्र में 6 माह से संचार सेवा बदहाल

Share now

दीपक शर्मा, लोहाघाट
लधियाघाटी क्षेत्र में बीते सालों से मोबाइल नेटवर्क की समस्या के चलते लधियाघाटी क्षेत्र में बीते छ: महिनों से मोबाइल नेटवर्क की समस्या के चलते लोगों का काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क नहीं पकड़ने से लोगों को दिन-रात घरों से बाहर निकल कर ऊंचे स्थानों से बात करनी पड़ती है। जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
बताते चलें कि लधियाघाटी क्षेत्र के लगभग दस ग्राम पंचायतों में पांच हजार की आबादी निवास करती है। जिसमें लगभग हजारों मोबाइल उपभोक्ता है। जिसके चलते लोगों की अपने चित परिचितों से हैलो हाय बंद हो गई है। क्षेत्र के प्रकाश चंद्र, श्याम सिंह, दिनेश चंद्र, रमेश चंद्र, उर्वादत्त, केशव दत्त, राम दत्त, शेखर जोशी, हीरा बल्लभ,उमेश चंद्र, जगदीश सिंह ने क्षेत्र में मोबाइल टावर लगाने के साथ नेटवर्क ठीक करने की मांग की है।
पूर्व में केंद्रीय दूर संचार मंत्री को ट्वीट से कराया अवगत
लधियाघाटी क्षेत्र में मोबाइल नेटवर्क दिक्कतों को लेकर लधियाघाटी संगठन के नवीन भंडारी व दीपक शर्मा द्वारा गई बार केंद्रीय दूर संचार मंत्री मनोज सिंहा को ट्वीट कर क्षेत्र में अलग से मोबाइल टावर लगाने की मांग की गई है। जिसके बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *