पंजाब

फेक लॉटरी से करोड़ों का हेरफेर कर रहे लुधियाना के काले धन के कुबेर  – पार्ट -1

Share now

लुधियाना से लौटकर नीरज सिसौदिया की रिपोर्ट 

महानगर लुधियाना में काले धन के कुबेर द्वारा पंजाब सरकार के मुकाबले में प्राइवेट लॉटरी का गोरखधंधा शुरू करके रोजाना करोड़ों रुपये केे वारे न्यारे किये जा रहे  हैं. इससे पंजाब सरकार को करोड़ों का चूना लग रहा है.
मिली जानकारी के अनुसार, लुधियाना से लगभग चार पांच साल पहले कुछ लाटरी का धंधा करने वाले लोगों ने नेपाल के नाम से एक लॉटरी शुरू की. जिसके पहले मात्र कुछ ही ड्रॉ निकाले जाते थे परन्तु आज धंंधा जोरों पर है. सूत्रों ने बताया कि नेपाल नाम की लॉटरी न तो नेपाल से निकलती है और न ही किसी और मेट्रो सिटी से. ये सिर्फ लुधियाना से ही निकलती है जिसका रिकार्ड कहीं भी नहीं है और इस नेपाल लॉटरी का गोरखधंधा करने वाले लोग पंजब सरकार को चूना लगा कर कुछ दिनों में ही करोड़ पति हो गये.

इस लॉटरी का जाल लुधियाना के आस पास के इलाकों में ही फैला हुआ है जिससे भोले-भाले प्रवासी मजदूरों की रोजाना की कमाई ये लोग छीन लेते हैं.
इस नेपाल लॉटरी की खबर पुलिस प्रशासन को है पर वो कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है.
इंंडिया टाइम 24 जल्द ही इस नकली नेपाल की लॉटरी का गोरखधंधा करने वालों का पर्दाफाश करेगाा.  कौन कौन है इस के पीछे सब के खुले गे राज ,,,,इस संबंध में अगर कोई भी जानकारी देना चाहता है तो मोबाइल नंबर 7528022520 पर सम्पर्क करके दे सकता है, उस का नाम गुप्त रखा जायेगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *