पंजाब

किशनलाल द्वारा उठाए मुद्दे ने लिया उग्र रूप, पंजाब सरकार भंग करने के लिए महिलाओं और बजुर्गो ने डीसी दफ्तर के बाहर किया प्रचण्ड प्रदर्शन

Share now

जालन्धर: जालन्धर में किशनलाल द्वारा उठाए मुद्दे ने आज उग्र रूप ले लिया। पंजाब सरकार भंग करने के लिए गांधी नगर,बलदेव नगर,उपकार नगर,विवेक नगर,अमरीक नगर,में आ रहे गंधे पानी और सीवरेज के समस्या को लेकर महिलाओं और बजुर्गो ने डी सी दफतर के बाहर भाजपा जिला अध्यक्ष रमन पब्बी,वरिष्ठ भाजपा नेता अशोक गांधी,किशनलाल शर्मा ,मंडल अध्यक्ष विनीत शर्मा,जिला सचिव अनु शर्मा,युवा मोर्चा अध्य्क्ष संजीव शर्मा,पार्षद शैली खन्ना की अद्यक्षता में डी सी दफ्तर के बाहर सैकड़ो नोजवानो और महिलाओं ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पंजाब सरकार को भंग करने राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रमन पब्बी ने कहा की पंजाब सरकार सत्ता में मस्त है और पंजाब की जनता त्राहि त्राहि मचा रही है।

उन्होंने कहा की गांधी नगर,अमरीक नगर ,विवेक नगर,बलदेव नगर के साथ साथ पूरे शहर की खस्ता हालात है।सड़के टूटी ,सीवरेज जाम, और जगह जगह कुड़े के ढेर लगे हुए है।उन्होंने कहा सीवरेज का पानी बाहर आने से बीमारियों फैल रही है और अब तो लोगो के मकान भी गिरने शुरू हो गए है।
इस अवसर पर एडवोकेट अशोक गांधी ने कहा की पंजाब सरकार लोगो को सुख सुविधा देने में असमर्थ है।उन्होंने कहा जिस राजा के नेतृत्व में जनता सुखी नही उस राजा को कुर्सी से उतार देना चाहिए।


इस अवसर पर किशनलाल शर्मा ने पंजाब सरकार और मेयर जगदीश राजा को चेतावनी देते हुए कहा की अगर राजा 2 दिन में न जागे तो इसका नतीजा उन्हें भुगतना होगा।उन्होंने कहा अगर 2 दिन में लोगी की समस्या का कोई हल सरकार नही निकालती तो वह हर वार्ड में मेयर जगदीश राजा का पुतला फूंक प्रदर्शन करेंगे।
इस अवसर पर जिला सचिव अनु शर्मा ने कहा की पंजाब सरकार की कहनी और कथनी में अंतर है। उन्होंने कहा जनता कैप्टन सरकार का असली चेहरा जान चुकी है।लोग पंजाब में भी कमल खिलाने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर जिला युवा मोर्चा अध्य्क्ष संजीव शर्मा ने कहा की पंजाब सरकार ने नशा मुक्त करने और बिजली सस्ती देने का झूठा वादा जनता से किया था।उन्होंने कहा बिजली तो क्या सस्ती की पंजाब के युवाओं के बेरोजगार कर नशे में लगा कर पंजाब को नशा युक्त बना दिया। इस अवसर पार्षद शैली खन्ना ने कहा की पंजाब सरकार महिलाओं के साथ अत्याचार कर रही है।


इस अवसर पर एडवोकेट अशोक गांधी,दिनेश शर्मा,पंकज कालिया,सरोज,विवकी,अमित, राकेश,विशाल,अजय महंत,सुमन चंदा देवी,मनदीप कौर,आरती,संदीप तोमर, विनय भटिया आदि मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *