पंजाब

18 को भाजपा की पोल खोल रैली का करें बहिष्कार : सुशील तिवारी

Share now

जालंधर। जिन लोगों के पास आपके लिए समय नहीं है, जनता के लिए समय नहीं है, आप की समस्याएं सुनने के लिए समय नहीं है उनके लिए आप भी अपना कीमती वक्त बर्बाद मत करो। 18 मार्च को जालंधर में होने वाली भाजपा की पोल खोल रैली का पूरी तरह से बहिष्कार करो और इसमें एक भी युवा शामिल ना हो। यह बातें युवा राष्ट्र निर्माण वाहिनी के अध्यक्ष सुशील तिवारी ने शुक्रवार फेसबुक पर लाइव होते हुए कहीं।
तिवारी ने कहा कि कुछ समय पहले वह फोकल पॉइंट नेशनल हाईवे की समस्याओं को लेकर भाजपा नेताओं से मिले थे। पहले उन्होंने केंद्रीय मंत्री विजय सांपला से बात करनी चाही तो उनसे बात नहीं हो सकी। उनके पीए चमनलाल ने उनकी बात सुनी थी और समस्या का समाधान करवाने का भरोसा भी दिलाया था। उस वक्त पंजाब में अकाली-भाजपा गठबंधन की सरकार थी और केंद्र में भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सत्तासीन था। उन्होंने सांपला से अनुरोध किया था कि वह यहां आए और फोकल पॉइंट की समस्याओं को देखें। नेशनल हाईवे के किनारे लोग किस तरह से जीवन यापन कर रहे हैं और कितनी बुरी उनकी दशा है इस बारे में सापला से फोकल पॉइंट स्थित नेशनल हाईवे का दौरा करने की अपील की थी लेकिन सांपला आज तक इलाके का दौरा करने नहीं आए।
तिवारी ने कहा कि वह 2 महीने पहले वह चिंतपूर्णी गए थे और वहां से लौटते वक्त वह होशियारपुर स्थित विजय सांपला के घर व ऑफिस भी गए थे लेकिन वहां दो गार्डों के अलावा कोई नहीं था। इसके बाद सोडल मेले के दौरान जब विजय सांपला यहां आए तो किसी तरह से उन्होंने सापला से मुलाकात की और उनके समक्ष फोकल पॉइंट नेशनल हाईवे का मुद्दा उठाया। बकौल तिवारी विजय सांपला ने उनसे कहां की यह बहुत छोटी सी समस्या है इसके लिए जिला प्रधान के पास जाओ। इसपर तिवारी ने जिला प्रधान रमेश शर्मा से भी मुलाकात की और उनसे अनुरोध किया कि वह विजय सांपला से एक बार फोकल पॉइंट का दौरा करने को कहें। बकौल तिवारी रमेश शर्मा ने कहा कि यह बहुत छोटी समस्या है इसके लिए सप्लाई नहीं आएंगे। उनके पास इतनी छोटी समस्याओं के लिए समय नहीं होता। सुशील तिवारी ने कहा कि जो लोग सत्ता में रहकर जनता की सेवा नहीं कर सकते हैं ऐसे लोगों की ओर से बुलाई जा रही पोल खोल रैली महज ढोंग और दिखावा है अतः मेरी सभी शहर वासियों से यह अपील है कि वह इन लोगों की पोल खोल रैली में वक्त बर्बाद ना करें। इस आदमी को आपने वोट देकर केंद्रीय मंत्री पद पर सुशोभित किया अगर उसके पास आपके लिए समय नहीं है तो आप भी उसके लिए अपना समय किसी भी सूरत में बर्बाद ना करें।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *