पंजाब

सरकार ने दिया लॉलीपॉप तो कर्मचारियों ने पब्लिक को बांट दिये

Share now

लुधियाना : यूं तो लोग अक्सर विरोध का एक से बढ़कर एक नया तरीका अपनाते रहते हैं लेकिन लुधियाना में ठेका मुलाजिमों ने जिस तरह का तरीका अपनाया है वह आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। जी हां लुधियाना के ठेका मुलाजिमों ने सरकार की ओर से उन्हें नियमित नहीं करने पर नाराजगी जताई और विरोध स्वरूप जनता को लॉलीपॉप बांटे।
ठेका मुलाजिम रेगुलर न किए जाने से सरकार से नाराज चल रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने मिनी सचिवालय के बाहर राहगीरों को लॉलीपॉप थमा कर विरोध प्रदर्शन किया. इस मौके पर सैकड़ों ठेका मुलाजिम मौजूद रहे। मुलाजिमों ने पहले तो करीब दो घंटे तक सड़क के किनारे राहगीरों को रोक उन्हें सरकार की वादाखिलाफी के बारे में बताया. इसके बाद डीसी को अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन दिया।
ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी के सदस्य राजिंदर सिंह, सीमा गोयल, रमन भगत, गगनदीप अरोड़ा ने बताया कि वह काफी समय से मांग कर रहे हैं कि उन्हें पूरे स्केल पर रेगुलर किया जाए। वेतन में कटौती करके रेगुलर करना गलत है लेकिन सरकार उनकी मांग मानने को तैयार नहीं है। आए दिन सिर्फ लॉलीपॉप थमा रही है। ऐसे में सरकार के लॉलीपॉप उन्होंने आज जनता को दिए हैं। यूनियन सदस्यों ने कहा कि यदि अब भी उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो वह उग्र आंदोलन करेंगे। इस मौके पर मनदीप सिंह, नोमिका, मनजीत कौर, सुरभि और अन्य मौजूद रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *