पंजाब

नगर निगम ने रक्षाबंधन पर शहर को दिया कूड़ा, लोगों ने की नारेबाजी

Share now

जालंधर : नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के अंदर आते फोकल पॉइंट फोकल पॉइंट में कूड़े से परेशान आज लोगों ने नगर निगम के खिलाफ काफी नाराज बाजी की इस मौके पर इस बात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के युवा नेता सुशील तिवारी ने भी मौके पर जाकर नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी की उन्होंने कहा कि उन्होंने काफी समय से संघर्ष किया है फोकल पॉइंट के पास कूड़े को साफ करने के लिए मगर फिर भी नगर निगम व नेताओं ने इसे अनदेखा कर दिया है.

आज रक्षाबंधन के पावन अवसर पर शहर वासियों में काफी रोष देखने को मिला फोकल पॉइंट के दुकानदारों ने आरोप लगाया है कि इलाके के पार्षद विधायक नगर निगम अधिकारियों को इस समस्या के बारे में कई बार शिकायत की गई है लगातार 15 से 20 दिनों के बाद भी आज फोकल पॉइंट का कूड़ा साफ नहीं हो सका है और यह एरिया गरीब लोगों की बस्ती है और यहां पर गरीब और फोकल पॉइंट इंडस्ट्रीज पर जाने वाले हजारों लोग इसी राह से गुजरते हैं जिन्हें इस समस्याओं व परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

इस कूड़े पर आवारा पशुओं ने अड्डा बना लिया है जिसके कारण हाईवे पर आवारा पशुओं के कारण कई बार बड़ी दुर्घटनाएं भी हो चुकी है मगर फिर भी नगर निगम हरकत में नहीं आया। इस मौके पर युवा नेता सुशील तिवारी ने बताया कि कल उन्होंने उन्होंने इस समस्या के बारे में नगर निगम के सहायक हेल्थ अधिकारी डॉ. श्री कृष्ण से भी फोन पर बात की थी उन्हें दो बार फोन किया और कूड़ा साफ कराने के लिए अपील की मगर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही कूड़ा साफ करा देंगे कल सुबह मगर आज जब पूरा साफ ना हुआ तो दुकानदार और और आम लोगों ने भी इस नगर निगम के खिलाफ काफी नाराजगी करनी शुरू कर दी है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *