पंजाब

जगा रहे थे किशनलाल शर्मा, विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन के बाद नहीं जागे निगम कमिश्नर और मेयर, जमींदोज हो गए गांधीनगर के मकान, किशनलाल बोले-बेशर्म हैं जालंधर के फोटो खिंचवाने वाले नेता और विधायक

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर 

वरिष्ठ भाजपा नेता किशनलाल शर्मा पिछले कई दिनों से गांधी नगर, उपकार नगर, अमरीक नगर, विवेक नगर और आसपास के लोगों की लड़ाई नगर निगम के नाकारा कमिश्नर और बेशर्म मेयर से लड़ रहे थे. इलाके की जलभराव की समस्या को लेकर वह कई दिनों से निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा और मेयर जगदीश राज राजा को जगाने की कोशिश कर रहे थे. कभी विनती करके तो कभी विरोध प्रदर्शन और पुतला दहन करके उन्होंने मेयर, कमिश्नर को संभावित बड़े हादसे को लेकर आगाह भी किया लेकिन वह सोते रहे. मेयर और कमिश्नर की इस कुंभकर्णी नींद ने आज गांधी नगर के दो परिवारों के सिर से छत छीन ली. आज जलजमाव के कारण यहां दो मकान गिर गए. इसके विरोध में स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.


किशनलाल शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन कर कैप्टन सरकार मुर्दाबाद, मेयर मुर्दाबाद के नारे लगाए.


इस मौके पर किशनलाल शर्मा ने कहा कि जालंधर के मेयर जगदीश राजा जैसा बेशर्म और नाकारा मेयर आज तक जालंधर शहर ने नहीं देखा. जो आगाह करने के बाद भी सो रहा है और जनता त्राहि त्राहि कर रही है. उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि कैप्टन को आरूषा आलम से फुरसत मिले तब तो वह जालंधर के लोगों की समस्याओं को देखेंगे और उसका समाधान करेंगे. उन्होंने चुटकी लेते हुए जालंधर के मेयर जगदीश राजा पर तंज कसते हुए कहा कि जालंधर के राजा साहब अगर महाराजा आपकी नहीं सुन रहा है तो आरूषा आलम के पास जाओ, आरूषा से फरियाद करो तो महाराज आपकी जरूर सुन लेंगे. चाहे कुछ भी करो पर जालंधर की जनता को इस नर्क से निजात और पीड़ित परिवारों को मुआवजा दिलाओ.

उन्होंने जालंधर के कांग्रेस नेताओं, पार्षदों और विधायकों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यहां के नेता सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए ही नेता बने हैं. उन्हें जनसमस्याओं से कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने सभी नेताओं को बेशर्म करार देते हुए उन्हें जनता की जिंदगी तबाह न करने की नसीहत भी दी.


विरोध प्रदर्शन करने वालों में मनजीत कौर, नरेंद्र कौर, शकुंतला रानी, रजनी बाला, रमेश सोनी, सरदार अमरजीत सिंह, डॉक्टर बूटा, भूपेंदर, गुलशन कुमार, अर्जुन सिंह, गुरदीप सिंह अमन कुमार और बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी उपस्थित थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *