मनोरंजन

अब ऑफ स्क्रीन भी जमने लगी है वरुण बडोला और श्वेता तिवारी की केमिस्ट्री

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

मशहूर एक्टर वरुण बडोला और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाए जा रहे अपने ताजा शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में अपनी जोरदार केमिस्ट्री के चलते खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इस शो की कहानी बड़ी अनूठी है, जिसमें अंबर (वरुण) और गुनीत (श्वेता) के बीच बड़ी उम्र का रोमांस दिखाया गया है। पर्दे पर एक जोड़ी के रूप में शानदार नजर आ रहे ये दोनों कलाकार ऑफस्क्रीन भी एक दूसरे को बहुत लंबे समय से जानते हैं लेकिन यह पहली बार है जब दोनों एक दूसरे के साथ पर्दे पर नजर आ रहे हैं।

दोनों के इस ऑनस्क्रीन जादू के बारे में पूछने पर श्वेता ने कहा, “मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है कि हमारी केमिस्ट्री पर्दे पर जादू कर रही है। मुझे लगता है कि दर्शक इसका फैसला बेहतर कर सकते हैं। हालांकि हम जो ऑफस्क्रीन करते हैं यदि दर्शक इसका 1% भी जान जाएंगे तो वे यकीनन इस केमिस्ट्री को बहुत पसंद करेंगे।”

ऑफस्क्रीन, वरुण अपने मजेदार अंदाज के लिए जाने जाते हैं, और वो सेट पर सभी को जमकर हंसाते हैं। वो सेट पर सारे कास्ट और क्रू मेंबर्स के बीच जोश और मूड बनाए रखते हैं। जब श्वेता से इस बारे में पूछा गया तो वो बताती हैं, “जब मैं सेट पर रहती हूं तब वरुण एक परफेक्ट स्ट्रेस बस्टर होते हैं। भले ही हमारा कितना भी बोरिंग और थका देने वाला दिन गया हो, वरुण की परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग हर कमी पूरी कर देती है। हाल ही में जब हम आउटडोर शूट पर थे, तो हमने अच्छे मौसम का सदुपयोग करने का फैसला किया। वहां, शूटिंग स्थल से वैनिटी वैन की दूरी इतनी ज्यादा थी कि वरुण ने अपनी बाइक का इस्तेमाल करने का फैसला किया। मैं भी उनके साथ बाइक पर सवार हो गई और हमने पूरे फिल्म सिटी में लंबी राइड की। मुझे कहना होगा कि एक थका देने वाले दिन के बाद हमने बढ़िया वक्त गुजारा।”

इस शो की वर्तमान कहानी में दर्शक देखेंगे कि गुनीत और उनकी मां किराएदार बनकर अंबर के घर में रह रही हैं। क्या इससे अंबर और गुनीत की जिंदगी में रोमांस की शुरुआत होगी?

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *