मनोरंजन

कपूर फैमिली के साथ आलिया ने मनाया जश्न, करिश्मा ने पोस्ट की तस्वीर, लिखी ये बात 

Share now

अंबिका किमोठी, नई दिल्ली 

हाल ही में कपूर परिवार के लोग क्रिसमस के मौके पर लंच के लिए इकट्ठे हुए तो उसमें करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ पहुंचीं। वहीं रणबीर कपूर भी अकेले नहीं थे. वो भी आलिया भट्ट  के साथ फैमिली लंच में आये। इस मौके पर ऋषि कपूर, रणधीर कपूर, राजीव कपूर, बबीता और नीतू कपूर समेत परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे। ये तस्वीर इंस्टाग्राम में काफ़ी वायरल हो रही है।
आलिया भट्ट को पहले भी नीतू और ऋषि के साथ तस्वीरों में देखा जा चुका है, लेकिन इस बार वो पूरे परिवार के साथ फोटो में दिखीं हैं। इससे एक बात का तो पता चलता है कि आलिया का रिश्ता पूरी कपूर फैमिली के साथ जुड़ गया है। करिश्मा कपूर ने इस तस्वीर को शेयर किया है। जिस पर फैंस खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स तो ये भी लिख रहे हैं कि आलिया को रणबीर अपने पूरे परिवार से मिलवाने ले गए थे। करिश्मा कपूर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका पूरा परिवार है। फोटो में आलिया और रणबीर फैमिली के साथ दिख रहे हैं। करिश्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि फैमिली लंच, फैमिली ट्रेडिशन और फैमिली टाइम.
वहीं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा जाएगा। धर्मा प्रोडक्शन की ये बिग बजट फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़ि‍या और प्रतीक बब्बर भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शिवा वही आलिया के किरदार का नाम ईशा है।अभी इस फिल्म को आने में देरी हो रही देरी है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *