मनोरंजन

…तो ये है भोजपुरी गीत ‘लगावेलू जब लिपस्टिक…’ के पीछे की कहानी, जानिये पवन सिंह की जुबानी

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

आगामी वीकेंड में द कपिल शर्मा शो आपके अंदर के टपोरी को जगाते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ जाने-माने नामों का स्वागत करेगा। इस शो में भोजपुरी एक्टर दिनेश निरहुआ, पवन सिंह, काजल राघवानी, आम्रपाली और निधि झा जैसे कलाकार नजर आएंगे। ये सभी कलाकार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ अनजानी बातें बताएंगे, और साथ ही ‘लगावे जब लिपस्टिक’ और ‘छलकता हमारो जवानी’ जैसे पॉपुलर गानों की शूटिंग के दौरान पर्दे के पीछे गुजारे गए पलों की यादें भी ताजा करेंगे।

Bhojpuri stars on The kapil sharma Show

भोजपुरी गीत ‘लगावेलू जब लिपस्टिक’ की बात करें तो 2008 में बनाए गए इस गाने को सुनते ही हर कोई भी झूम उठता है। ऐसे में उत्सुकतावश कपिल ने पवन सिंह से जानना चाहा कि इस गाने को बनाने के इतने वर्षों बाद उन्हें इसे दोबारा रीक्रिएट करने की जरूरत क्यों पड़ी। इस पर पवन ने बताया, “13 साल पहले जब मैंने यह गाना बनाया था, तब लोग कैसेट में गाने सुनते थे। हालांकि मैं डिजिटल युग के श्रोताओं के लिए यह गाना बनाना चाहता था, इसीलिए मैंने नए जमाने के लिए अपने गाने को रीमिक्स फॉर्म में दोबारा लांच किया। इस गाने में मैं यूपी, बिहार आदि राज्यों को भी शामिल करना चाहता था और यह भी इसकी लोकप्रियता के पीछे एक बड़ी वजह थी।”

Kapil sharma Show me nirahua

इसके बाद चर्चा में आगे काजल और निरहुआ ने फिल्म ‘भोजपुरिया राजा’ के सदाबहार भोजपुरी गाने ‘छलकता हमारो जवानी’ की शूटिंग से जुड़ी यादें भी ताजा कीं। यह गाना काजल के करियर में मील का पत्थर साबित हुआ क्योंकि यह उनका पहला गाना था, जिसे 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ मिले। काजल बताती हैं, “इस गाने की शूटिंग करते हुए बड़ा मुश्किल वक्त गुजरा। हमने रात के दौरान बेहद खराब मौसम में इस पूरे सीक्वेंस की शूटिंग की। जब भी हम शूटिंग शुरू करते, तो जोर की बारिश होने लगती थी। लेकिन गाने की एनर्जी बीट्स के चलते सभी में इतना जोश भरा था कि हमने इस गाने को कुशलतापूर्वक पूरा कर लिया।”

देखिए ‘द कपिल शर्मा शो’, हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला के बिहेवियर से नाराज़ हुई गौहर खान – India Time 24 https://indiatime24.com/2019/12/26/gauhar-khan-got-angry-on-siddhartha-shukla/#.XgTYodZJJKM.whatsapp

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *